प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने की ढाबा जाने के जिद लेकिन ईशान ने किया इग्नोर, देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. यह फिल्म जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स जाह्नवी और ईशान देश भर की अलग-अलग जगहों पर फिल्म के प्रमोशन के लिए जा रहे हैं. सोमवार को फिल्म स्टार्स चंडीगढ़ पहुंचे थे. वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्नवी डिनर के लिए एक खास ढाबे पर जाने की जिद कर रही और ईशान उनकी बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं.

Once again, @janhvikapoor & @ishaan95's hunger for good food resonates within millions of hearts!😁👏 #Dhadak #Chandigarh

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on

वीडियो में ईशान और जाह्नवी कार की बैकसीट पर बैठे नजर आ रहे हैं और ईशान मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं. जाह्नवी बार-बार जिद कर रही हैं कि उन्हें डिनर के लिए हवेली ढाबा जाना है तो वहीं ईशान जाह्नवी पर ध्यान न देते हुए मस्ती से अपना ड्रिंक पी रहे हैं.

बात करें इस फिल्म की तो इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. सबकी नजर जाह्नवी की डेब्यू फिल्म पर होगी. सभी को देखना है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. वहीं दूसरी ओर ईशान के काम को भी काफी पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकारी के लिए लिए बता दें कि ईशान इस फिल्म से पहले ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ में नजर आ चुके हैं. जो कि 20 अप्रैल को रिलीज़ हो चुकी है.

courtesy

बात करें ‘धड़क’ की तो यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. ‘सैराट’ को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था और फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनर है. फिल्म की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘धड़क’ के ट्रेलर के साथ ही इसके गाने भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए हैं.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles