प्रिया प्रकाश ने शेयर किया बचपन का फोटो, यूजर्स ने कहा- ‘क्यूट’, ‘स्वीट’ और ‘लिटिल एंजल

Get Daily Updates In Email

एक ही वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश को आज सभी जानते हैं. कुछ ही दिनों में उनकी मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ भी रिलीज़ होने वाली हैं. जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं. आँख मारने वाले एक वीडियो के बाद प्रिया की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई है. लोग उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं.

In @maria.tiya.maria 📷: @vyshakh_edappal Styling : @joe_elize_joy Mua: @shibin4865 jewellery: @atmasignature

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

हाल ही में उनका एक और फोटो सामने आया है. यह फोटो प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जो कि उनके बचपन का फोटो है. इस फोटो में प्रिया बहुत ही क्यूट लग रही हैं. फोटो में प्रिया ने रेड कलर की पेंट के साथ ही ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है. जिसमें हमेशा की तरह इस बार भी वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनके हर फोटो की तरह यह फोटो भी लोगों को बहुत  पसंद आ रहा है.

Pose game going strong since forever 💁🏻‍♀️

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

इस फोटो के साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘Pose game going strong since forever.’ 10 घंटे में ही इंस्टाग्राम की इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. प्रिया के फैंस लगातार इस फोटो पर कमैंट्स  करते जा रहे हैं. लोग उन्हें ‘क्यूट’, ‘स्वीट’, ‘लिटिल एंजल’, ‘जोरदार’ जैसे कमेंट कर रहे हैं.

✨ Wearing: @anjali_varma_official 📸: @ajmal_photography_

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

इसके साथ ही प्रिया सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके कोई ना कोई फोटो सामने आते रहते हैं. जिन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं.

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. इस फिल्म के गाने के 26 सेकेंड के क्लिप को पूरे देश में इतनी पॉपुलैरिटी मिली थी कि प्रिया प्रकाश को नेशनल क्रश कहा जाने लगा था. इस वीडियो में उनके साथ रोशन अब्दुल भी नजर आए थे. वहीं फिल्म से रोशन भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles