बचपन से लेकर अब तक कुछ ऐसे बदला प्रियंका चोपड़ा का रूप, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में देसी गर्ल  के नाम से पॉपुलर प्रियंका चोपड़ा ने आज कई उपलब्धियां हासिल कर ली है. आज  प्रियंका अपना 36 वां जन्मदिन मना रही है. वहीं उन्हें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. उनके बर्थडे के मौके पर प्रियंका के कुछ फोटोज सामने आए है.

me and my girlfriend

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

जिसमें से एक फोटो में प्रियंका अपने पिता के साथ नज़र आ रही है. यह फोटो उनके बचपन का है जिसमें उनके पापा ने उन्हें गोद में लिया हुआ है. सभी जानते हैं कि प्रियंका को अपने पिता से बहुत प्यार था. उन्होंने डेडिस गर्ल के नाम का टेटू भी बनवाया हुआ है.

Sing to me one more time. #daddyandI miss u dad

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इसके अलावा भी प्रियंका के कई फोटोज सामने आए हैं. एक फोटो में प्रियंका अपने परिवार के साथ नज़र आ रही हैं. इस फोटो में वो और उनके परिवार के सदस्य किसी बोट में बैठे हुए नजर आ रहे है. इस फोटो में भी प्रियंका अपने पापा के पास खड़ी हुई है.

Kashmir memories.. Shikara and dad.. @kunalbhogal @madhuchopra

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

साल 2000 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. इसका एक फोटो भी सामने आया है. जिसमें प्रियंका अपने परिवार के साथ नज़र आ रही हैं. उन्होंने अपने सर पर मिस वर्ल्ड का ताज पहना हुआ है. अपनी व्हाइट कलर की ड्रेस में प्रियंका बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं.

Family. Beautiful. Together. One. @madhuchopra @siddharthchopra89 #Dad

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने भी उनकी और प्रियंका  की एक फोटो शेयर की है जिसमें प्रियंका बहुत ही क्यूट नज़र आ रही है. यह फोटो प्रियंका के बचपन का है.

Love u n will always be there for u..

A post shared by Madhu Chopra (@madhuchopra) on

बता दें कि प्रियंका का जन्म 18 जुलाई, 1982 को जमशेदपुर में हुआ था. लेकिन वह बरेली को ही अपना असली घर समझती हैं. उन्होंने बरेली के आर्मी पब्लिक स्कूल में उच्च विद्यालय की शिक्षा प्राप्त की है. बचपन से ही प्रियंका का मिस वर्ल्ड बनने का सपना था.

My love my star my life. Love u

A post shared by Madhu Chopra (@madhuchopra) on

प्रियंका अमेरिका में मिस इंडिया प्रतियोगिता की दूसरी विजेता रहीं और उन्होंने मिस इंडिया वर्ल्‍ड के खिताब के लिए प्रवेश किया, जिसमें उन्होंने मिस वर्ल्‍ड का ताज जीता भी था.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles