बैंक में अपनी बेटी श्वेता के साथ नज़र आए अमिताभ, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

कुछ समय पहले बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया के जरिए सामने आई थी. जिसमें दोनों शूटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. इन फोटोज के आने के बाद श्वेता बच्चन के डेब्यू को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे और अब इन कयासों पर पूरी तरह से विराम लग गया है.

Big B shared screen space with daughter Shweta Bachchan for the first time. "Emotional moment for me," he wrote on Twitter. (Photo: Twitter/Shweta Bachchan) #AmitabhBachchan #ShwetaBachchan #BigB #Bollywood #Bachchan #IndianMovies

A post shared by The Quint (@thequint) on

जी हाँ, उस शूटिंग का वीडियो अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें अमिताभ और श्वेता नजर आ रहे हैं. ये एक ऐड है जो कि कल्याण ज्वेलर्स का है. इसमें अमिताभ और श्वेता पेंशन के लिए जाते हैं. दरअसल, अमिताभ के खाते में पेंशन गलती से दो बार आई होती है. जिसे वो बैंक को वापस करना चाहते हैं. लेकिन बैंक में कई समस्याओं से जूझते हुए जब वो मैनेजर के पास पहुंचते हैं और उन्हें सारी बातें बताते हैं तो मैनेजर कहता है कि पार्टी कीजिए सर, ये तो अच्छी बात है. तब श्वेता कहती हैं कि पापा को ये पैसे लौटाने हैं. तब मैनेजर कहता है कि किसे पता चलेगा सर. इस बात पर अमिताभ गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि किसी को पता चले न चले लेकिन मुझे तो पता है.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ और श्वेता का ये ऐड सिद्धान्तों और भरोसे को दिखाता है. अमिताभ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘मेरे लिए भावुक क्षण है. जब भी मैं इसे देख रहा हूं आंखों में पानी भर जा रहा है. बेटियां सबसे बेस्ट हैं.’

काफी समय से लोग इस ऐड का इंतज़ार कर रहे थे. क्योंकि इसी ऐड से श्वेता बच्चन न एक्टिंग में डेब्यू भी किया है. अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार की एक्टिंग देखने के लिए सब ही बहुत उत्सुक थे. जिसके बाद अब श्वेता की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इसी के चलते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles