‘मणिकर्णिका’ की कुछ झलकियां देख कंगना ने ख़ुशी में बताई फिल्म की टीज़र रिलीज़ डेट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आखिरी बार 2017 में आई फिल्म ‘सिमरन’ में देखा गया था और अब उनकी अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी़’ का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतेजार है. वहीं अब खबर आने आई है कि फिल्म का फर्स्ट टीज़र स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. हाल ही में कंगना अपने फिल्म के निर्माता कमल जैन के ऑफिस फिल्म से जुड़े एक मीटिंग में पहुंची थीं. तो फिल्‍म की कुछ झलकियां देखकर इस कदर खुश हुईं कि बाहर निकलते ही उन्होंने‌ फिल्‍म के टीजर लॉन्च की तारीख का ऐलान मीडिया के सामने कर दिया.

Now that was some announcement!!! #kanganaranuat with #Manikarnika Producer #kamaljain have something to share😜 Snapped by @viralbhayani

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी के मुख्य किरदार में नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म में कंगना ने काफी मेहनत भी की है. क्योंकि फिल्म के लिए कंगना ने फिल्‍म के लिए घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक कई तरह की ट्रेनिंग ली है और पूरी‌ तैयारी के बाद ही उन्होंने फिल्‍म की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म के निर्माता कमल जैन फिल्म के बारे में अपने बयान में कहा, ‘फिल्‍म की भव्यता लोगों को हैरत में डाल देगी और फिल्‍म के एक्शन सीक्वेंस भी‌ जबरदस्‍त हैं.’ कमल जैन ने यह भी कहा है कि दर्शकों को झांसी की रानी के किरदार को खूब पसंद करेंगे.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हैदाराबाद में तलवारबाजी के एक सीक्वेंज में कंगना को माथे पर चोट भी लग गई थी और उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

courtesy

फिल्म के सेट से पहले ही कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. जिनमे कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में काफी अच्छी लग रही थीं. इस फिल्म के अलावा कंगना एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वो राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles