सामने आया ‘दिलबर’ गाने का मेकिंग वीडियो, नोरा के साथ ही दिखी मेकर्स की मेहनत

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं नोरा फतेही का गाना ‘दिलबर’ लोगों को बहुत पसंद आ रहा  है. इस गाने में नोरा का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है. जिसके चलते यह यूट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

Favorite part of the song! 😍 Who agree?🙋‍♀️ @norafatehi . Song: #Dilbar . . #Bollywood #SatyamevaJayate #JohnAbraham #NoraFatehi #NehaKakkar #bellydance #newsong #dubai #arab #youtube #trending #1

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi.fanclub) on

जिसके बाद अब फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के इस गाने का मेकिंग वीडियो भी सामने आया है.  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा के साथ  ही फिल्म क्रू ने भी बहुत मेहनत की है. ​’दिलबर’ के मेकिंग वीडियो से यह भी पता चलता है कि इस गाने को रीक्रिएट करने का आइडिया भूषण कुमार का था. फिल्म के इस गाने को लेकर जॉन अब्राहम का कहना है कि उन्होंने नए वर्जन को पुराने से ज्यादा एन्जॉय किया है. जॉन अब्राहम ने आगे कहा कि नोरा ज‍िस तरह डांस करती है वैसे तो मैं करने की सोच भी नहीं सकता हूँ. अगर करूंगा तो मेरी बोन में दर्द हो जाएगा.

Making of dilbar dilbar song #johnabraham #dilbar #satymevjayte

A post shared by Make India Happy (@make_india_happy) on

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म में जॉन अब्राहम भ्रष्ट नेता और लोगों को सबक सिखाते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म का गाना है ‘दिलबर’ जो कि संजय कपूर की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गाने ‘दिलबर’ का रीमेक है. इस गाने के पुराने वर्जन में सुष्मिता सेन और संजय कपूर नजर आए थे. उस गाने को भी बहुत पसंद किया गया था.

देखें दिलबर का मेकिंग वीडियो –

बता दें कि फिल्म ‘सयमेव जयते’ एक्शन सीन्स से भरी होगी. जो कि फिल्म के डायलॉग से ही पता चलता है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मनोज बाजपेयी, अमृता खानवलकर और आयशा शर्मा भी नजर आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयशा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के दौरान अपनी फिल्म के बारे जॉन अब्राहम ने कहा था कि सत्यमेव जयते पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है. फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles