20 नहीं 40 दिन तक ‘सुई धागा’ का प्रमोशन करेंगे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पहली बार फिल्म ‘सुई धागा’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. दोनों ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब दोनों जल्द ही फिल्म के प्रमोशन में बिजी होने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों स्टार्स ने मैनेजमेंट टीम के साथ मिलकर 40 दिन का प्रमोशन शेड्यूल तैयार करने की बात कही है.

#Repost @anushkasharma • • • A truly special film by a truly special story-teller, #SharatKataria.. Mauji and Mamta are coming to tell their story on Sept 28 at a theatre near you.. @suidhaagafilm @varundvn #ShootWrap

A post shared by Sui Dhaaga (@suidhaagafilm) on

फिल्म की रिलीज़ डेट फिल्म गांधी जयंती के 4 दिन पहले यानी 28 सितम्बर तय की गई है. फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ थीम पर आधारित है. फिल्म एक सोशल ड्रामा है जो समाज में सम्मान व खुद पर भरोसे पर बेस्ड है. बता दें कि इस तरह के विषय हमेशा से ही युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं.

मिली रिपोर्ट्स के अनुसार इस हफ्ते वरुण और अनुष्का ने इसी हफ्ते फिल्म का फस्ट कट ट्रेलर देखा है. जिसे देखने के बाद से दोनों काफी खुश हैं और उन्हें उम्मीद है कि लोग भी इस फिल्म को काफी पसंद करेंगे. दोनों फिल्म के लिए काफी उत्साहित है. जहां सभी स्टार्स फिल्म के प्रमोशन के लिए 20 दिन का शेड्यूल तय करते हैं वहीं वरुण और अनुष्का ने फिल्म के प्रमोशन के लिए 40 दिन देने का फैसला लिया है.

बता दें फिल्म पूरी तरह से ही भारत में ही बनी है. इस फिल्म में वरुण धवन एक दर्जी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसी के साथ अनुष्का शर्मा फिल्म में कढ़ाई करती नजर आएंगी. फिल्म के सेट से अब तक दोनों स्टार्स के कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. जिनमें वरुण काफी सिंपल अंदाज में तो अनुष्का शर्मा सूती साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

इस फिल्म के डायरेक्टर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शरत कटारिया हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा हैं. फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर मनीष शर्मा कहते हैं कि इस फिल्म में वरुण और अनुष्का का अभिनय शानदार है. इस फिल्म के संदेश के बारे में जब उन्हें बताया गया था तो उन्होंने काफी उत्साह दिखाया था वो अपने अभिनय के माध्यम से आम लोगों तक इस संदेश को बखूबी पहुंचा रहे हैं. ये फिल्म यशराज फिल्मस का ड्रीम प्रोजेक्ट है. हम इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

Published by Chanchala Verma on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles