शानदार रहा देसी गर्ल का बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफ़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं. चलिए आज प्रियंका के बर्थडे के मौके पर हम बॉलीवुड की देसी गर्ल के विदेशी सफर के बारे में बात करेंगे. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 की शुरूआत लंदन में हो रही आतिशबाजी के बीच की थी. आपको बता दें कि प्रियंका ने हॉलीवुड में सबसे पहले साल 2017 में अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के जरिए अपने फैंस की जबरदस्त वाहवाही लूटी. इसके बाद प्रियंका 2017 में ही हॉलीवुड में ‘बेवॉच’ के जरिेए डेब्यू किया.

courtesy

वहीं अब प्रियंका एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. अब प्रियंका जहां भी जाती हैं महफिल लूट लेती हैं. हाल ही में ऐसा ही ब्रिटेन की शाही शादी में भी देखा गया. जब प्रियंका प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की शादी में आयकॉनिक ब्रिटिश डिजाइनर फिलिप टेरसी के डिजाइन किए हुए आउटफिट में पहुंचीं. जिसको लेकर प्रियंका न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी चर्चा में रही हैं.

courtesy

हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा बोल दिया था जिस कारण भारत में उनके काफी आलोचना की गई थी. दरअसल प्रियंका ने अपने बयान में कहा था हिंदी फिल्मों में सिर्फ ‘हिप्स’ और ‘बूब्स’ के बारे में होती हैं. जिसके बाद उनको सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से हटाने की बात कही जा रही थी.

courtesy

प्रियंका ने एक इंटरव्यूृ में फैंस को कहा था,’ आपको पता है कि जब भी मैं भावुक या गुस्से में होती हूं तो ‘देसी’ बन जाती हूं और मेरा देसी अंदाज ही बाहर आता है.’ प्रियंका का मानना है कि वो जा रही हों, यह मायने नहीं रखता, लेकिन सच्चाई यह है कि दिल से वह भारतीय हैं.’

courtesy

वहीं अब प्रियंका सलमान खान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by admin on 18 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles