इंडियन आइडल के मंच पर नेहा और अनु मलिक के बीच हुई बहस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो में उनके साथ अनु मलिक और विशाल ददलानी भी नजर आ रहे हैं. शो को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. तीनों जजों की तिकड़ी को भी शो में खूब मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. लेकिन यह खबर आ रही है कि अब तीनों जजों के बीच शो में कुछ कहासुनी हो गई है.

शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर तीनों जज बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच इस एपिसोड में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को लेकर नेहा और अनु मलिक के बीच कहासुनी हो जाती है. बता दें इस एपिसोड में राजस्थान से आई कंटेस्टेंट रेनू नागर ने ‘आज जाने की जिद ना करो’ गाना गया था. रेनू के इस गाने में नेहा और अनु मलिक के विचार एक नहीं हुए जिस वजह से शो में एक ड्रामा क्रिएट हो गया. यह सब देखकर रेनू रोने लगीं.

रेनू के गाने के बाद नेहा ने अपनी बात रखते हुए कहा- ‘इस तरह नहीं होता है, हर बात में डिसएग्रीमेंट. जिसके बाद अनु मलिक कहते हैं – ‘मुझे भी म्यूजिक की समझ है और 40 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं.’ जिसके बाद नेहा गुस्से में अपनी बात कहते हुए सीट से उठकर स्टेज के पीछे चली जाती हैं. और बैकग्राउंड से वे कहती हैं – ‘सर, मैंने अब तक बहुत सारे गाने गाए हैं और सारे के सारे हिट हैं’ जिसके बाद अनु मलिक कहते हैं- ‘मेरे सुपरहिट हैं.’

गुस्साई नेहा ने अनु मलिक से कहा- ‘सर, मैं 40 साल की नहीं हूं, तो इतना एक्सपीरियंस कहां से लेकर आऊं.’ दोनों के बीच की इस बहस को रोकने के लिए विशाल ददलानी ने अनु मलिक से कहा – ‘सर, यह सब कैमरे पर नहीं दिखाते हैं.’ लेकिन इसके बाद तीनों जजों ने यह भी बताया की वे सब मिलकर मजाक कर रहे हैं. जिसके बाद तीनों जजों ने मिलकर रेनू को शो का गोल्डन टिकट दिया.

Published by Chanchala Verma on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles