काजोल ने फिर से दोहराया फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ का आइकॉनिक सीन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक हैं. दोनों ने साथ कई फिल्में की है. जिसमें ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसे नाम शामिल हैं. जहां फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे आज भी मुंबई के एक थिएटर मराठा मंदिर में चल रही है. वहीं ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ के भी आइकॉनिक सीन्स आज भी सबको याद है.

हाल ही में काजोल का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ के ही एक आइकॉनिक सीन को दोहरा रही हैं. यह वही सीन है जिसमें काजोल की बड़ी सी चोटी से अमिताभ बच्चन के बंगले का एक गमला टूट जाता है. जिसके बाद काजोल एक अलग ही अंदाज़ से रोने लगती हैं. वह सीन आज भी देखकर लोग हंसते हैं. यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है. जिसके चलते इस पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. कोई कहता है कि मेम आपकी एक्टिंग बहुत अच्छी है तो कोई कहता है कि हमेशा की तरह आज भी ये सीन मेरा फेवरेट है.

काजोल के एक्सप्रेशन अब भी बिलकुल वैसे ही हैं जैसे फिल्म ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ में थे. वहीं इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था. फिल्म में शाहरुख़ खान और काजोल के अलावा अमिताभ बच्चन, ह्रितिक रोशन, करीना कपूर और जया बच्चन जैसे नाम शामिल हैं. सभी ने लोगों का दिल जीत लिया था. जिसके चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भले ही काफी समय से फिल्मों में नहीं नज़र आई हों लेकिन आज भी उनके कई सारे फैंस हैं. इसके साथ ही काजोल सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके कोई ना कोई फोटोज सामने आते रहते हैं. जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं.

Published by admin on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles