जाह्नवी और ईशान को मिली है ‘सैराट’ फेम रिंकू और आकाश से 10 गुना ज्यादा फीस

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ कल ही रिलीज़ होने जा रही है. जिसके लिए उनके साथ ही उनके फैंस भी बहुत उत्साहित हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ पर आधारित है. जिसके बाद सब इस फिल्म की तुलना ‘सैराट’ से कर रहे हैं.

जहां साल 2016 में आई फिल्म ‘सैराट’ के ट्रेलर को अब तक सिर्फ 6 लाख व्यूज मिले हैं वहीं फिल्म ‘धड़क’ के ट्रेलर को अब तक 4.45 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा फिल्म ‘सैराट’ को बहुत ही कम बजट में बनाया गया था. यह फिल्म सिर्फ 4 करोड़ रूपए में पूरी हो गई थी. जिसके बाद भी फिल्म के कलाकारों आकाश और रिंकू ने सबका दिल जीत लिया था. जिसके चलते इस फिल्म को महाराष्ट्र के बाहर भी बहुत पसंद किया गया था.

वहीं ‘धड़क’ और ‘सैराट’ के बजट में जमीन आसमान का फर्क है. जहां सैराट को 4 करोड़ रूपए में बनी थी वहीं ‘धड़क’ को बनाने में 50 करोड़ रूपए का खर्चा हुआ है. इतना ही नहीं इस फिल्म के प्रमोशन में भी 20 करोड़ रूपए का खर्चा हुआ है.

कलाकारों की फीस की बात करें तो ‘सैराट’ के दोनों ही एक्टर्स को 5 लाख रूपए की फीस दी गई थी. वहीं जाह्नवी और ईशान को इनसे 10 गुना से भी ज्यादा 60 लाख रूपए मिले हैं. अब देखना यह है कि आकाश और रिंकू की ही तरह जाह्नवी और ईशान का जादू लोगों पर चल पाता है या नहीं.

‘सैराट’ मराठी फिल्म इंडस्ट्री की पहली ऐसी फिल्म थी जिसने 100 करोड़ रुपए कमाए थे. रीजनल फिल्मों की इतनी कमाई होना बहुत बड़ी बात होती है. महाराष्ट्र के थिएटर हाउसफुल रहने लगे थे. पब्लिक डिमांड पर इस फिल्म के लेट नाइट शो और सुबह के शो की टाइमिंग बढ़ा दी गई थी. इतना ही नही छोटे शहर और गांव के सिंगल थिएटर तक हाउसफुल थे.

Published by admin on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles