ज्यादा फीस डिमांड की वजह से कार्तिक आर्यन के हाथ से निकला धर्मा प्रोडक्शन का बड़ा प्रोजेक्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. इस फिल्म के बाद से वे काफी डिमांडिंग एक्टर भी बन चुके हैं. इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं.  ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 30 करोड़ की लागत में बनाई गई थी और फिल्म ने 154 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था.

Our Next Song by #YoYoHoneySingh to release in 2 days!! 🤘🏻 Song out on 18th January #SonuKeTituKiSweety @yyhsofficial @NushratBharucha @mesunnysingh @boscomartis @TSeries @luv_films #luvranjan @gargankur82

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस फिल्म के बाद एक्टर को लेकर यह खबर आ रही थी कि उनके पास धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म आने वाली थी, लेकिन अब यह प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गया है.

Happy birthday to The Master of all Trades @karanjohar 🤗☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए कार्तिक से बात की थी. फ़िल्म के लिए उन्हें सेकंड लीड रोल ऑफर किया गया था. इस फिल्म के लिए पहले से अक्षय कुमार और करीना कपूर को फाइनल कर लिया गया है. जिसके बाद टीम की तरफ से यह खबर आ रही थी कि कार्तिक ने करण की फिल्म साइन कर ली है. यही नहीं फिल्म को लेकर यह भी कहा जा रहा था कि वे फिल्म में करीना के अपोजिट नजर आएंगे. जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं था.

Jab we met

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

एक और रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक के हाथ से फिल्म जाने की वजह उनकी फीस की डिमांड बताई जा रही है. फिल्म के लिए कार्तिक ने ज्यादा पैसों की डिमांड की थी. उनका कहना था कि वे ए-लिस्ट के एक्टर हैं और उन्हें इसी हिसाब से ही फीस ऑफर की जानी चाहिए.

All set to launch #Motoe5plus 😎 Styled by @the.vainglorious #Delhi

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बात करें कार्तिक आर्यन के फ़िल्मी करियर की तो उन्होंने साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फिल्म के बाद वे ‘आकाशवाणी’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘गेस्ट इन लंदन’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

No Caption . . . 📷 – @rohanshrestha 👔- @akshitas11

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इन फिल्म्स के अलावा वे एक शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles