‘धड़क’ की शुरुआत में दिखाई देंगी श्रीदेवी, साथ ही दिखाया जाएगा जाह्नवी का इमोशनल लेटर

Get Daily Updates In Email

अपने समय की दिलकश अदाकारा श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वह आज भी जिंदा हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. कल यह फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को देखने के लिए श्रीदेवी भी काफी उत्सुक थीं. लेकिन वह ये फिल्म नहीं देख सकीं. इस बात का मलाल जाह्नवी को हमेशा रहेगा.

My angel 💕

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

अपनी डेब्यू फिल्म रिलीज़ के पहले जाह्नवी अपनी मां को बेहद मिस कर रही हैं और उनकी मौजूदगी का अहसास बनाए रखने के लिए उन्होंने एक काम किया है. इस बात का खुलासा जाह्नवी ने फिल्म रिलीज़ होने के कुछ दिन पहले किया है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘धड़क’ की शुरुआत में श्रीदेवी को दिखाया जाएगा. इसके साथ ही जाह्नवी ने अपनी मां के लिए एक भावनात्मक खत लिखा है. जिसे फिल्म की शुरुआत में दिखाया जाएगा. इस लेटर के साथ ही श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की फोटो को भी जोड़ा जाएगा.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बात यह है कि जाह्नवी अपनी फिल्म को अपनी मां को समर्पित करना चाहती थीं. जिस वजह से फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि वह फिल्म की शुरुआत श्रीदेवी को श्रद्धांजली देने से करेंगे.

Wearing my favourite @manishmalhotra05 Jewellery by @gemsjewelspalace

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर श्रीदेवी ने आखिरी इंटरव्यू में कहा था कि, वह जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर नर्वस हैं. उन्होंने कहा था, ‘जाह्नवी को इंडस्ट्री का दबाव झेलना ही पड़ेगा. हम इससे भाग नहीं सकते. उसकी पहली फिल्म की तुलना मेरी 400वीं फिल्म से की जाएगी. मैं उसे इन सबका सामना करने के लिए तैयार कर रही हूं. मैं खुद को भी इस बात के लिए मानसिक तौर पर तैयार कर रही हूं कि जब जाह्नवी के साथ ऐसा हो, तो मैं घबराऊं नहीं. ‘

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

आगे श्रीदेवी ने कहा था कि, ‘फिल्मों में काम करना जाह्नवी का सपना है इसलिए वह हर कदम पर बेटी का साथ देंगी. इसी के साथ उन्होंने कहा था, ‘मैं फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं थी, मगर जब मैं इंडस्ट्री में आई तो मेरी मां ने मेरा साथ दिया, मेरे लिए झगड़े किए और मेरी खुशी का ख्याल रखा. मैं भी इसी तरह जाह्नवी का ख्याल रखूंगी.’

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर भी नजर आएंगे. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles