‘मैं बॉलीवुड का सबसे रिलेक्सड एक्टर हूं, फिल्में आती हैं तो ठीक नहीं तो भी ठीक’- आशुतोष राणा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ज़्यादातर फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाते नजर आते हैं. उनकी हर एक फिल्म में उनका एक अलग ही रूप देखने को मिलता है. अपने फ़िल्मी करियर में आशुतोष ने ‘संघर्ष’, ‘दुश्मन’, ‘राज़’ और ‘अंश’ जैसी कई बेहतरीन फ़िल्में दी है. इन सभी फिल्मों में वे निगेटिव किरदार निभाते नजर आए हैं. इन्हीं फिल्मों की वजह से उनकी इमेज निगेटिव किरदार वाली बन गई है.

ऐरावत हाथी पर चढ़कर चलने वाले देवराज इन्द्र, बैल पर सवार महादेव शिव के आगे मस्तक झुकाते हैं। अर्थात गुणों से ही मनुष्य महान होता है, ऊँचे आसन पर बैठने से नहीं।महल के ऊँचे शिखर पर बैठने से भी कौवा गरुड़ नहीं हो सकता। यदि योगवश हमें यश और बड़ाई प्राप्त हो जाये तो भी हम गुणों के बिना महान नहीं हो सकते। स्मरण रखने योग्य ये है की जैसे धतूरे को कनक भी कहा जाता है, पर उससे गहने नहीं बनवाये जा सकते।••शिवम् भवतु 🌹😊🙏 – आशुतोष राणा POSTED BY ADMIN (DEVOTEE) आप सभी मित्रों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ !! 🙂

A post shared by Ashutosh Rana Devotee (@ashutosh_rana_devotee) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आशुतोष ने अपने फ़िल्मी सफ़र को लेकर बातचीत की. इस दौरान एक्टर ने बताया कि, ‘मैं बॉलीवुड का सबसे रिलेक्सड अभिनेता हूं. फ़िल्में आती हैं तो ठीक, नहीं आती हैं तो नहीं…लेकिन बॉलीवुड मौका देता है. लोग आपकी उस समय तारीफ़ करते हैं जब आप अपने आप को रिपीट नहीं करते. फ़िल्मी सफ़र अपनी स्पीड में चल रहा है. मुझे जल्दी नहीं है क्योंकि मैं इस प्रतिस्पर्धा का हिस्सा नहीं हूं. मैं सिर्फ अपने आपको चैलेंज दे रहा हूं. साथ ही, तथ्य यह है कि हम मेरी उनकी भूमिकाओं के बारे में बात कर रहे हैं जो 19-20 साल पुराने हैं, जो कि बहुत कुछ कहते हैं.’

आगे बात करते हुए एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि, वे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ और सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘सोन चिड़ियाँ’ में नजर आने वाले हैं.

‘सिंबा’ के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि इस फिल्म में वे काफी अलग भूमिका में नजर आने वाले हैं. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे फिल्म ‘धड़क’ में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में वे जाह्नवी कपूर के पिता की भूमिका में नजर आएंगे. जो कि फिल्म में जाह्नवी और ईशान की लव स्टोरी के खिलाफ रहते हैं.

फिल्म कल रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है.

Published by Chanchala Verma on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles