वेकेशन एन्जॉय कर फैमिली के साथ मुंबई लौटे इमरान खान, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं. 4 सालों से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में नजर आई थीं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. हाल ही में इमरान को अपनी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

Courtesy

इस दौरान उनके साथ पत्नी अवंतिका और उनकी बेटी नजर आईं. इमरान यहां ब्लू टी-शर्ट के साथ ही जैकेट और खाखी कलर की पेंट पहने नजर आए. तो वहीं इस दौरान अवंतिका ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने नजर आईं. इन्हें देखकर यही कहा जा सकता है कि पूरी फैमिली वेकेशन एन्जॉय करने के बाद मुंबई लौट आई है.

Courtesy

बता दें इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक बचपन के दोस्त हैं. वे तभी से एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. अवंतिका के बर्थडे पर इमरान ने उन्हें प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और 10 जनवरी 2011 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

Courtesy

बात करें इमरान के वर्कप्लेस की तो उन्होंने अपने मामा की फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था, इसके अलावा वे ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं.

Courtesy

साल 2008 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से इमरान खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डीसूजा भी लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म के निर्माता आमिर खान ही थे. अपनी इस फिल्म के लिए उन्हें फ़िल्मफेयर पुरस्कारों के तरह सर्वश्रेष्ठ उभरते अभिनेता का ख़िताब दिया गया था.

Love this picture! Repost @avantika_khan

A post shared by Imran Khan (@imrankhan) on

अपने फ़िल्मी करियर में इरफान ‘किडनैप’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘डेल्ही बेली’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’, ‘वंस अपोन अ टाइम इन मुंबई दौबारा’ और ‘गोरी तेरे प्यार में’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles