हरियाणवी फ्लेवर के साथ इस बार सपना ने दिखाया नागिन डांस का जलवा

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री में आए दिन कई स्टार्स आए हैं. कुछ हिट होते हैं तो कुछ गुमनामी की ओर चले जाते हैं. यही नहीं कुछ लोग तो इंडस्ट्री में ऐसे भी होते हैं जो बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर राज करने लगते हैं. इसी लिस्ट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नाम भी शामिल है. आज सपना चौधरी को हर कोई जानता है. यही नहीं उनके गानों पर शादी पार्टियों में लोग खूब डांस भी करते हैं. सपना अपने हर डांस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं.

About last night event. 💞💕 #bollywood #dance #liveperformance

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हाल ही में सपना चौधरी ने दिल्ली में परफॉरमेंस दी. जिसका एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. सपना का यह डांस उनके दूसरे डांस से अलग है. आपको बता दें कि इस वीडियो में सपना अपने हरियाणवी गाने ‘तेरा आंख्या का यो काजल’ के साथ ही नागिन डांस भी करती नजर आ रही हैं. दर्शकों को सपना का यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में वे अपनी पूरी टीम के साथ मस्ती से डांस करते हुए नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले ही सपना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. इस वीडियो में सपना ने हरियाणवी छोड़ बॉलीवुड डांस का जलवा दिखाया था. सपना ने इस वीडियो में वेस्टर्न ड्रेस ही पहन रखी थी. सपना का यह ‘हम्मा हम्मा’ पर डांस वीडियो देखकर यही कहा जा सकता है कि वे डांस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं.

Fabulous event in Delhi – Bollywood style 😀 #Bollywood #danceperformance #delhi

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें सपना ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इस शो में भले ही उनका सफर काफी कम रहा लेकिन उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया. शो से बाहर आने के बाद से सपना काफी पॉपुलर भी हो चुकी थीं. सपना को बिग बॉस में आने का भी काफी फायदा मिला है. इसके बाद उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफ़र आए.

Love yourself. ♥️

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में अपने डांस का जलवा दिखाया था. इसके बाद उन्होंने अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानू’ में ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ गाने पर स्पेशल परफॉर्म किया था.

Published by Chanchala Verma on 19 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles