फिल्म रिव्यू : जाह्नवी और ईशान का बॉलीवुड में धमाकेदार आगाज है ‘धड़क’

Get Daily Updates In Email

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ आज रिलीज़ हो गई है. जिसके बाद सभी अपने-अपने व्यूज  दे रहे हैं. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है.

जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग की बात करें तो दोनों ही एक्टर्स ने अपने डेब्यू के लिए कड़ी मेहनत की है जो कि फिल्म में साफ़ देखने को मिलती है. दोनों की ओं स्क्रीन केमिस्ट्री भी साफ़ देखने को मिल रही है लेकिन क्लोज अप शॉर्ट्स में जाह्नवी ईशान से बड़ी दिख रही है. जिसे नोटिस किया जा सकता है. वहीं सपोर्टिंग एक्टर्स की एक्टिंग को भी बहुत सराहा जा रहा है. इन सपोर्टिंग एक्टर्स में अंकित बिष्ट और आशुतोष राणा जैसी नाम शामिल हैं. वहीं डायरेक्शन की बात करें तो सभी को शशांक खेतान का काम बहुत पसंद आया है. इंटरवल तक लगता है कि फिल्म को जरुरत से ज्यादा खींच दिया गया है.

फिल्म ‘धड़क’ की कहानी राजस्थान के एक उदयपुर शहर से शुरू होती है. उदयपुर के राज परिवार की बेटी पार्थवी रहती है. पार्थवी बहुत ही खुशमिजाज़ और बिंदास रहती है. उसे किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं पार्थवी के पिता ठाकुर रतन सिंह रहते हैं. जिनके फैसले के खिलाफ कोई नहीं जा सकता है. पार्थवी का स्कूल खत्म हो चुका है और अब वो कॉलेज जाती हैं. कॉलेज में जाते वक़्त मधुकर उसे देखता है और पहली ही नज़र में मधुकर को पार्थवी से प्यार हो जाता है.

दोनों की प्रेम कहानी में कई उतर चढ़ाव आते हैं. दोनों के ही पिता को यह रिश्ता नामंजूर रहता है. जिसके चलते पार्थवी और मधुकर भाग जाते हैं. आगे की कहानी भी दिलचस्प है. जिसे देखने के लिए आपको थिएटर जाना होगा. फिल्म आपको बांध कर रखने वाली है. फिल्म आपको कही भी बोर नहीं करेगी.

Published by admin on 20 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles