मां का गिरवी मंगलसूत्र छुड़ाने के लिए सनी लियॉन ने कराया था अपना पहला फोटोशूट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी बायोपिक ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियॉन’ के रिलीज होने के चलते सनी लियॉन काफी चर्चा में चल रही हैं. देखने को मिल रहा है कि लोग इस बायोपिक को काफी पसंद कर रहे हैं और इसकी तारीफ करते नही थक रहे हैं. मालूम हो कि इस बायोपिक में सनी के बचपन से लेकर अब तक के सफ़र को बताया गया है. फिल्म में सनी लियॉन खुद का ही किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

I am so excited to announce that #KarenjitKaur is now streaming on @zee5 app!! Watch it NOW 😎 #SunnyLeone #KarenjitKaurOnZEE5 #ZEE5Originals @namahpictures @freshlimefilms @ADITYADATT

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस बायोपिक को एक वेब सीरिज के रूप में एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर लॉन्च किया गया है. 10 एपिसोड्स में रिलीज की गई यह वेब सीरिज हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रही है. लोगों को सनी के बारे में कई ऐसी बातें इस सीरिज से जानने को मिल रही हैं, जिनके बारे में वे अब तक अंजान थे. सनी की लाइफ से जुड़े कई ऐसे राज हैं जिन्हें पर्दे पर उतारा गया है. इस करण ही लोग इसे देखने के लिए भी पहले से ही काफी उत्सुक नजर आ रहे थे.

ऐसे में वेब सीरिज में एक किस्सा है जो काफी इमोशनल करने वाला है. यह किस्सा है जब सनी ने अपनी माँ का गिरवी मंगलसूत्र छुड़ाया था. यह उस समय की बात है जब सनी के परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी. इस दौरान ही सनी ने अपनी लाइफ का पहला बोल्ड फोटोशूट करवाया था और इससे मंगलसूत्र छुड्वाया था. हालांकि सनी खुद इस ऑफर के लिए खुद को काफी समय तक तैयार नहीं कर पाई थीं.

इस बायोपिक में एक इंटरव्यू भी दिखाया गया है जिसे दौरान उनसे एडल्ट स्टार बनने के बारे में सवाल किया जाता है. जिसका जवाब देते हुए सनी कहती हैं कि, इसके लिए भी व्यक्ति में गट्स चाहिए. क्योंकि कैमरा पर कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरुरत होती है. सनी लियॉन की इस बायोपिक में कई दिलचस्प किस्से बताए गए हैं जो उनकी लाइफ को और भी पास से दिखाते नजर आए हैं.

Published by Hitesh Songara on 20 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles