सत्यमेव जयते के बाद फिल्म ‘बटला हाउस’ में भी पुलिसवाले बनेंगे जॉन अब्राहम

Get Daily Updates In Email

काफी समय से अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, फिल्म ‘बटला हाउस’ हाउस में जॉन फिर से एक पुलिसवाले के रूप में दिखेंगे. इस फिल्म को निखिल आडवानी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है.

बता दें कि इस फिल्म में पहले बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को लिया गया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि ‘बटला हाउस’ से सैफ बाहर हो गए हैं. जिनकी जगह अब जॉन अब्राहम ने ले ली है. इस बात की घोषणा करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा, ‘असल जिंदगी से जुड़ी कहानियां मुझे हमेशा से प्रभावित करती रही हैं, ऐसी कहानी से जुड़ने और काम करने के लिए मैं तैयार रहता हूं.’

Vicky donor makes me happy … #happy

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

बताया जा रहा है कि जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाने वाले हैं. इसके साथ ही दिल्ली में हुए बटला हाउस एनकाउंटर को दिल्ली पुलिस के डीसीपी संजीव कुमार यादव ने लीड किया था. निखिल आडवाणी का मानना है कि संजीव कुमार यादव के किरदार में जॉन एकदम फिट बैठते हैं. उनकी बॉडी, हाइट सब कुछ इस रोल के लिए परफेक्ट है.

बता दें कि सीरियल ब्लास्ट के कुछ ही दिनों बाद 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बटला हाउस इलाके में पुलिस और कथित चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ में साजिद और आतिफ नाम के दो लड़के मारे गए थे. जिन्हें पुलिस ने चरमपंथी बताया था जबकि दो आतंकी मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था. एक आतंकी भागने में सफल रहा था. हालांकि बाद में 2010 में उसे आजमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया था. एनकाउंटर में घायल इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की इलाज के दौरान मौत गई थी. बता दें कि इस एकाउंटर को कुछ नेताओं ने फर्जी करार दिया था. जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था. फिल्म में इसी व्याख्ये की कहानी दिखाई जाएगी.

Published by admin on 20 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles