ईशा देओल ने शेयर किया ‘केकवॉक’ का पोस्टर, शेफ के साथ ही दिखा बंगाली दुल्हन का रूप

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले अपनी बेटी राध्या और अपने पति भरत तख्तानी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही थीं. अपनी इस वेकेशन के फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे. जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हुए थे.

With our little “bome”(doll in Tamil ) 🤗🌈 @bharattakhtani3 #radhyatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बात करें वर्कप्लेस की तो ईशा राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ में नजर आएंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा अपना एक लुक शेयर किया है. जिसमें वे बंगाली दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं. दुल्हन के किरदार में एक्ट्रेस अपने हाथ की चूड़ियों को निहारती नजर आ रही हैं तो वहीं उनके पीछे लगे आईने में वे शेफ की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

बता दें ईशा की यह फिल्म 22 मिनट की है. जिससे वे लंबे समय के बाद कमबैक कर रही हैं, इस फिल्म में वे एक शेफ की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर ईशा का कहना है, ‘मुझे सही दिखने में लगभग तीन घंटे लग गए. मेरे निर्देशक राम कमल को धन्यवाद, जो हर विवरण को लेकर बहुत खास थे.’

बता दें इस फिल्म के लिए करीन पंजवानी ने उन्हें तैयार किया है. इस पोस्टर में सुनहरी जरी वाली बनारसी साड़ी पहनी हुई है. उनका यह पोस्टर शहर स्थित एकता भट्टाचार्य द्वारा डिजाइन किया गया है. इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया गया था.

First look @cakewalkthefilm #posterlaunch

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

फिल्म ‘केकवॉक’ के लिए आभ्रा चक्रवर्ती सह-निर्देशित हैं और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास फिल्म के निर्देशक हैं. इस शॉर्ट फिल्म को अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म से टीवी एक्टर तरुण मल्होत्रा और अनिंदिता चटर्जी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं.

बता दें ईशा और भरत ने ‘राध्या’ को जन्म के बाद से ही मीडिया से दूर रखा था लेकिन बेटी के 6 महीने के होने के बाद फोटो शेयर कर ईशा ने बेटी से सभी को रूबरू करवाया था.

एक्ट्रेस आए दिन अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles