‘घायल’ डायरेक्टर राजकुमार संतोषी और सनी देओल 16 साल बाद साथ करेंगे काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों स्टार्स और डायरेक्टर्स का रीयूनियन देखने को मिल रहा है. इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और राजकुमार संतोषी का नाम भी जुड़ रहा है. दोनों ने करीबन 16 साल से एक भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. लेकिन अब दोनों जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों को लेकर यह खबर आ रही थीं कि किसी तनाव की वजह से दोनों साथ काम नहीं कर पाए हैं.

Pal pal Dil Ke Paas.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

लेकिन अब यह खबर आ रही है कि सनी और राजकुमार जल्द एक ही फिल्म के लिए काम करते नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2013 से राजकुमार अपनी इस फिल्म की तैयारी में जुटे हैं और इस फिल्म की कहानी सनी ने सुनी है और इस फिल्म में काम करने का भी मन बना लिया है.

Courtesy

बता दें राजकुमार और सनी ने ‘घातक’, ‘दामिनी’ और ‘घायल’ जैसी फिल्मों के लिए साथ काम किया है. यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. जिसके बाद अब दोनों लंबे समय के बाद एक साथ मिलकर हिट फिल्म देने की तैयारी में हैं.

बात करें सनी देओल के वर्कप्लेस की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनके पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के अलावा सनी देओल जल्द ही फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वे डबल रोल करने नजर आएंगे. अपने करियर में वे पहली बार इस फिल्म के जरिए डबल रोल करने वाले हैं.

बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. जिसे लेकर भी सनी देओल काफी बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles