परेश रावल के साथ आलिया भट्ट ने शेयर किया बचपन का फोटो, बहन पूजा को कहा- ‘थैंक्स’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. आलिया अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म्स के अलावा एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बचपन का एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में आलिया बेहद क्यूट भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में आलिया ने अपनी बड़ी बहन पूजा को थैंक्स भी कहा है. परेश रावल को हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘संजू’ में देखा गया है. उन्होंने फिल्म में सुनील दत्त का किरदार निभाया है.

आलिया इससे पहले भी कई बार अपने बचपन के फोटोज शेयर कर चुकी हैं. फादर्स डे के मौके पर आलिया ने अपना और अपने पिता महेश भट्ट का यह फोटो शेयर किया था.

Love you daddy-friend 💕 Happy Father’s Day 👨‍👧

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

अपने इस वीडियो में आलिया अपने पिता महेश भट्ट के ऊपर बैठकर उनके साथ खेलती नजर आ रही हैं. महेश भट्ट फ़ोन पर किसी से बात करती नजर आ रही हैं.

बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो आलिया कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘राजी’ में नजर आई थीं. इस फ़िल्म में उनके साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है.

a bundle of nerves.. sehmat and Iqbal 💞

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इस फिल्म के बाद वे ‘गली बॉय’ की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं. इस फिल्म में वे रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है.

Gully Boy. 14th February 2019 🙌👊

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इन दिनों वे ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ही साउथ एक्टर नागार्जुन भी नजर आएंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles