पीएम मोदी को गले लगाने और आंख मारने पर यूजर्स के निशाने पर आए राहुल गांधी, लोगों ने उड़ाया मजाक

Get Daily Updates In Email

राजनीति पार्टियों के सदस्यों को हमने अक्सर लोकसभा राज्यसभा में एक-दूसरे के खिलाफ बोलते हुए देखा है. बात करें कांग्रेस पार्टी और बीजेपी पार्टी की तो इस दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच सबसे ज्यादा बहसबाजी होती हुई दिखाई देती है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी इस लिस्ट में सबसे आगे हैं. दोनों एक-दूसरे का मजाक बनाने और उनपर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है. जी हां, आपको बता दें कि कल संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव जारी किया जिसमें मोदी ने तिगुने वोट से जीत हासिल की.

सुनो चमचो & गुलामो… क्यों पड़े हो चक्कर में तुम्हारे बाप खड़े हैं टक्कर में..💪 #नमो_नमः❤ #indianpm #modiforindia #modi #NamoDobara #namo

A post shared by jimmy patel (@__untold_feelings___) on

हमेशा की तरह इस बार भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर कई हमले किए. लेकिन इस बार राहुल ने कुछ ऐसा किया जिस वजह से वे एक बार फिर से हंसी का पात्र बन गए हैं. दरअसल संसद में राहुल गांधी ने विपक्षी सरकार पर निशाना साधा और भाषण देने के बाद वे अपनी सीट से उठे और पीएम नरेंद्र मोदी के पास जाकर उन्हें गले लगा लिया. राहुल के मोदी को गले लगाने के बाद मोदी ने भी हंसते हुए उनकी पीठ थपथपाई. जिसके बाद से बीजेपी नेताओं के साथ ही पार्टी के समर्थकों ने राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है. यही नहीं एक बार राहुल गांधी अपनी सीट पर आकर अपने साथी को आँख मारते हुए भी नजर आए.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर राहुल गांधी की चुटकी लेते हुए कहा कि, ‘लोकसभा में ‘चिपको आंदोलन’ शुरू हो गया है’. मोदी सरकार के खिलाफ भाषण देते हुए राहुल ने बेरोजगारी, किसान, गरीबी और राफेल सहित कई मुद्दों को शामिल किया. राहुल गांधी को कई लोग नौटंकीबाज कह रहे हैं तो कांग्रेस पार्टी के लोग भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर राहुल ने ऐसा क्यों किया. तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ट्वीट जो कि राहुल और मोदी का मजाक उड़ाते हुए वायरल हो रहे हैं –

गौरतलब है कई बार हम सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को अपने भाषणों की वजह से लोगों के निशाने पर और मजाक का जरिया बनते हुए देख चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles