‘फन्ने खां’ के गाने ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ में दिखाई जिंदगी की उलझनें

Get Daily Updates In Email

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चुनाव के वक्त का सबसे प्यारा स्लोगन ‘अच्छे दिन’ अपने समय में काफी चला है. इसके साथ ही उनको इस स्लोगन के चलते काफी ट्रोल भी किया गया है. इस स्लोगन को कई तरह से इस्तेमाल किया गया है. वहीं अब इसका इसका इस्तेमाल बॉलीवुड की एक फिल्म के गाने में किया गया है. फिल्म है ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता स्टारर ‘फन्ने खां’.

courtesy

हाल ही में फिल्म का नया गाना रिलीज़ किया गया है जो कि अनिल कपूर पर फिल्माया गया है. यह फिल्म का तीसरा गाना है. गाने के बोल हैं ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’. फिल्म का यह गाना अपने बोल के कारण चर्चा में है. गाने के वीडियो में दिखाया गया है अनिल कपूर अपनी जिंदगी से परेशान हैं और जिंदगी की परेशानियों में उलझे अनिल कपूर ईश्वर से पूछ रहा है मेरे ‘अच्छे दिन’ कब आएंगे.

गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज़ किया है और आवाज भी खुद ही दी है. यह फिल्म अपने सभी किरदारों के कारण चर्चा में है. सभी किरदार अपने आप में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. जहां ऐश्वर्या फिल्म में एक जानीमानी सिंगर हैं, वहीं तंगहाली से परेशान अनिल कपूर अपनी बेटी लता को सिंगर बनाने की कवायद में जुटे हैं. इसके अलावा अनिल कपूर के दोस्त का किरदार निभा रहे राजकुमार राव ऐश्वर्या को किडनैप करते हैं, ताकि उनसे फिरौती के पैसे लेकर अपने दोस्त अनिल कपूर की मदद कर सकें.

courtesy

फिल्म को अतुल मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है और 3 अगस्त को फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है. वहीं अनिल कपूर और भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं. यह एक म्यूजिकली फिल्म है जिसके पूरे गानों को अमित त्रिवेदी ने कंपोज़ किया है.

Published by admin on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles