बारिश से भरे पानी में भी पुलिस कांस्टेबल गुर्धियान सिंह ने किया अपना काम, लोगों ने की जमकर तारीफ

Get Daily Updates In Email

अक्सर ऐसा फिल्मों में देखने को मिलता है कि कोई खुद मुश्किलों से लड़ कर अंजान लोगों की मदद कर रहा हो. पर कुछ ऐसे लोग हकीकत में भी होते हैं जो किसी भी परिस्थिति में दूसरों की मदद और अपना काम करने को तैयार होते हैं. वहीं हाल ही में एक बॉलीवुड एक्टर ने एक पुलिस ऑफिसर की तस्वीर शेयर की है जिसमें पुलिस ऑफिसर ट्रैफिक को निर्देश दे रहे हैं. जहां पूरा रोड बारिश के पानी से भरा हुआ है. यह किस्सा है पंजाब का जहां कांस्टेबल गुर्धियान सिंह घुटने तक के पानी में खड़े होकर ट्राफिक को निर्देश दे रहे हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर गुर्धियान सिंह को लेकर कई ट्वीट्स किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके काम की काफी तारीफ की जा रही है. साथ पंजाब पुलिस ने भी गुर्धियान सिंह को लेकर ट्वीट किया है और उनके काम की सराहना की है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने गुल पनाग को कांस्टेबल गुर्धियान सिंह को नोटिस करवाने लिए धन्यवाद भी कहा. वहीं उन्होंने ट्वीट में यह भी बताया कि उन्हें अपने काम के लिए सम्मानित भी किया जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुल पनाग ने अपने ट्वीट में गुर्धियान सिंह के काम की तारीफ करते हुए उन्हें रैन गियर देने की बात कही थी. जनता ने भी कांस्टेबल गुर्धियान सिंह के काम की काफी सराहना की है.

courtesy

वहीं एक ट्रैफिक पुलिस इंदौर में हैं जो ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए काफी मेहनत करते हैं. रंजीत सिंह जिसे इंदौर के लोग सिंघम कहकर भी बुलाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रंजीत सिंह ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए मून वॉक करते हैं. रंजीत सिग्नल पर ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए जो स्टेप्स करते हैं उन्हें फैमस डांसर माइकल जैक्सन के सिग्नेचर स्टेप ‘मून वॉक’ से कम्पेयर किया जाता है.

Published by admin on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles