मिस्टर बीन की रॉयल्टी किसी राजा से कम नहीं, 8 हजार करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक

Get Daily Updates In Email

90 के दशक में सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो में से एक ‘मिस्टर बीन’ को अपने दौर में शायद ही कोई नहीं जानता होगा. ‘मिस्टर बीन’ की दीवानगी 90 के दशक में हर बच्चे पर देखने को मिलती है. लगभग 5 सालों तक चले इस शो के मुख्य किरदार मिस्टर बीन के लिए आज भी लोगों के बीच दीवानगी देखने को मिलती है. घर के हर सदस्य द्वारा इस शो को पसंद किया जाता था. मिस्टर बीन का असली नाम रोवन एटकिंसन है पर पूरी दुनिया उन्हें आज भी मिस्टर बीन ही बुलाती है.

courtesy

वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर मिस्टर बीन को लेकर एक खबर काफी वायरल हो रही हैं जो कि पूरी तरह से एक अफवाह थी. दरअसल मिस्टर बीन को लेकर खबर सोशल मीडिया पर चल रही है कि इस बेहतरीन एक्टर का निधन हो गया है. वहीं इस खबर में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. मिस्टर बीन बिल्कुल ठीक हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिस्टर बीन सबसे अमीर एक्टर्स में से हैं. चलिए आज हम आपको मिस्टर बीन की रॉयल्टी को लेकर एक खास बात बताने जा रहे हैं.

courtesy

ये बात शायद ही आपको पता होगा कि मिस्टर बीन यानि एटकिंसन 8 हजार करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं. रोवन एटकिंसन का नाम ब्रिटेन के सबसे अमीरों में शुमार किया जाता है. उनका स्टारडम कई सुपरस्टार से भी कहीं ज्यादा है. मिस्टर बीन का लंदन में एक आलीशान महल है. जिसकी कीमत करोड़ों में है.

courtesy

इसके साथ ही रोवन एटकिंसन के पास दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार मैकलोरेन एफ1 भी है. 1990 के शुरुआती दौर की बात करें तो मैक्लारेन एफ1 की कीमत थी 5 लाख 40 हजार यूरो. वहीं अगर आप आज इस कार को ढूंढने या खरीदने निकलेंगे तो आपको इसके लिए तकरीबन 80 से 100 करोड़़ रुपए खर्च करने होंगे.

courtesy

14 एपिसोड के बाद ‘मिस्टर बीन’ का शो भले ही ख़त्म हो गया था पर लोग रोवन एटकिंसन के द्वारा निभाए गए इस किरदार को नहीं भूल पाए. टाइम बदला कई शो आए पर मिस्टर बीन की जगह कोई नहीं ले पाया आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘मिस्टर बीन’ रोवन एटकिंसन और रिचर्ड कर्टिस द्वारा निर्मित एक ब्रिटिश सिटकॉम था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया.

Published by admin on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles