मीडिया को देखते ही भागने लगे टाइगर श्रॉफ, वीडियो हो रहा वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री के सबसे फिटेस्ट एक्टर्स में गिना जाने लगा है. कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म ‘बागी-2’ भी रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है. फिल्म में उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी नजर आई थीं. फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर लोगों का भी अच्छा रिस्पोंस मिला था. फिल्म में टाइगर रोमांस के साथ ही एक्शन भी करते नजर आए थे. यह फिल्म ‘बागी’ का ही दूसरा पार्ट था.

Missing the mountains #soty2 #topoftheworld…almost

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

वहीँ इन दिनों की बात करें तो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेस कि यह पहली बॉलीवुड मूवी है. फिल्म के पोस्टर भी रिलीज कर दिए गए हैं जिनसे तीनों कलाकारों के लुक्स भी सामने आ गए हैं.

टाइगर श्रॉफ के बारे में बात करें तो वे हमेशा से ही फिल्म के सेट से अपने कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. ओं वीडियोज में टाइगर ओ अलग-अलग तरह के स्टंट्स भी करते हुए देखा जाता रहा है. वहीँ हाल ही की बात करें तो टाइगर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

लेकिन टाइगर यहां मीडिया को पोज़ देते हए नहीं बल्कि उनसे भागते हुए नजर आए. जी हाँ, एयरपोर्ट से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें टाइगर मीडिया को देखते ही भागते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कई तरह की बातें भी शुरू हो गई हैं.

कोई कह रहा है कि टाइगर ने मीडिया को देखकर अपनी स्पीड बढ़ा ली और भागने लगे तो वहीँ कोई यह कह रहा है कि टाइगर की फ्लाइट का टाइम को रहा था और इस कारण ही वे जल्दी में थे. इसके चलते ही वे मीडिया को भी टाइम नहीं दे पाए और भागते हुए अन्दर चले गए.

Published by Hitesh Songara on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles