राजू के बाद अब रामगोपाल वर्मा भी बनाएंगे संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ को बहुत पसंद किया गया है. रणबीर कपूर और राजकुमार हिरानी के साथ ही सभी संजय दत्त के भी फैन हो गए हैं. संजय दत्त की ज़िन्दगी काफी सारे उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. जिसके बाद सभी को इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता भी थी. रणबीर कपूर और संजय के फैंस के साथ ही बॉलीवुड के सितारों को भी यह फिल्म बहुत पसंद आई है.

वहीं फिल्म ‘संजू’ की अपार सफलता के बाद अब रामगोपाल वर्मा भी संजय दत्त से जुड़ी एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में 1993 के मुंबई धमाकों के बारे में बताया जाएगा. हालांकि अब तक यह बात सामने नहीं आई है कि इस फिल्म में कौनसे एक्टर को कास्ट किया जाता है. वहीं फिल्म की कन्फर्मेशन देते हुए रामगोपाल वर्मा ने कहा है कि, ‘हाँ, मैं यह फिल्म कर रहा हूँ.’

Never stop believing, be #HopefulFor what the future holds!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि इसके पहले यह ही खबर आई थी कि फिल्म ‘संजू’ का सेकंड पार्ट ‘संजू 2’ भी आ सकता है. जिसमें संजय दत्त के जीवन के दूसरे पहलुओं को दिखाया जाएगा. लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Be yourself! A great photoshoot with my brother @avigowariker.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

वहीं फिल्म ‘संजू’ को बहुत पसंद किया गया था जिसके चलते यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. इसके साथ ही  सब इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं. कोई रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ़ कर रहा है तो कोई राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन का फैन हो गया है. लोगों ने बार-बार इस फिल्म को देखा है.

अब यह देखना दिल्चस्प है कि रामगोपाल वर्मा संजय दत्त की ज़िंदगी को किस अंदाज़ में दिखाते हैं. क्योंकि संजय दत्त के जीवन पर एक बार फिल्म बन चुकी है. फिर से उनकी ज़िन्दगी को दिखाना कठिन हो सकता है.

Published by admin on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles