रिलीज के चौथे हफ्ते में भी अच्छा बिज़नेस कर रही है फिल्म ‘संजू’

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बयोपिक ‘संजू’ की कमाई का सिलसिला अब भी जारी है. फिल्म लगातार कमाई के नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बॉलीवुड की 5 बड़ी फिल्मों शामिल होने वाली फिल्म बन चुकी है. 30 जून को सिनमाघरों में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मों के मुकाबले में अभी भी अच्छा कमाई कर रही है. फिल्म ने अपनी रिलीज़ के तीसरे हफ्ते के आखिरी दिन में 2 करोड़ ज्यादा का बिज़नेस किया है. वहीं अब फिल्म नए रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रही है.

courtesy

कई ट्रेड एनालिस्टों ने अपने-अपने आंकड़े शेयर किए है. अनुमानित आंकड़े के अनुसार गुरुवार तक फिल्म लगभग 327 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीँ साथ ही ट्रेड एनलिस्टों का मानना है कि फिल्म नए रिकॉर्ड कामय कर सकती है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के अनुसार, ‘बाहुबली 2’ हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म है. इसके बाद दूसरा स्थान आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ और तीसरी पोजिशन पर ‘टाइगर जिदा है’ है. वहीं चौथे नंबर पर आमिर खान की ‘पीके’ और पांचवी पोजिशन पर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का कब्जा था. पर अब 327 करोड़ रुपये का बिजनेस कर रणबीर कपूर स्टारर ‘संजू’ ने पांचवे स्थान पर पहुंच चुकी है.

टॉप-5 फिल्मों का कलेक्शन 

1- ‘बाहुबली-2’ : 510.36 करोड़ रुपए
2- ‘दंगल’- 374.53 करोड़ रुपए
3- ‘टाइगर जिंदा है’- 339.00 करोड़ रुपए
4- ‘पीके’- 337.72 करोड़ रुपए
5- ‘संजू’- 327.05 करोड़ रुपए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘संजू’ के लिए ‘बाहुबली 2’ और ‘दंगल’ के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को ब्रेक करना मुश्किल होगा. पर उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ‘पीके’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के रिकॉर्ड को ब्रेक कर सकती है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और क्रिटिक्स ने भी फिल्म की जम कर तारीफ की है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Published by admin on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles