वरुण ने मीडिया पर्सन को बुलाया अपने पास और फोटोग्राफर्स से कहा- ‘कम से कम 5 फोटो खींचना’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार एक्टर कहे जाने वाले वरुण धवन फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीँ बात करें फिल्म की तो इसके सेट से दोनों स्टार्स की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इन तस्वीरों से दोनों ही कलाकारों का लुक भी सामने आ चुका है और देखने से यह लग रहा है कि दोनों एक साधारण परिवार के लोगों की भूमिका निभा रहे हैं.

Jungle ka rakshak @diamirzaofficial

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीँ बात करें वरुण के हाल ही में चर्चा में आने को लेकर तो बता दें कि हाल ही में वरुण धवन को बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के बर्थडे की पार्टी में देखा गया था. यहां वरुण धवन के साथ ही बॉलीवुड के ही कई अन्य सितारे भी पहुंचे थे. पार्टी में सभी कलाकारों ने काफी मस्ती की, जिसके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिले थे.

इस पार्टी से निकलते हुए वरुण धवन ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. दरअसल वरुण धवन जैसे ही इस पार्टी से बाहर निकले उन्हें वैसे ही मीडिया ने घेर लिया. मीडिया के सभी लोगों ने बीच से वरुण ने एक लड़की को अपने पास बुलाया और उसके साथ फोटो खिंचवाए.

शाम का programme. Bhuttaa khao mast ho Jao. #suidhaaga made in india

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

जी हाँ, वरुण ने उस लड़की को अपने पास बुलाकर बाकि के मीडिया पर्सन्स से कहा- ‘पांच फोटो क्लिक करना पड़ेगा तुम लोगों को, नहीं तो फोटो नहीं क्लिक करने दूंगा. ये अकेली लड़की आती है और हमेशा फोटो खींचती है. तुम लोग इसके साथ अच्छी तरह बर्ताव करो, अच्छी तरह इनको भी फोटो लेने . एक ही लड़की आती है हमेशा. ये इन्पीरिशन है बहुत लोगों के लिए.’

IIFA 2k18 day 1 @kunalrawaldstress

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

गौरतलब है वरुण धवन को अक्सर ऐसा ही कुछ करते हुए देखा जाता है जिसके चलते वे लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना लेते हैं. ऐसे ही उन्होंने फिर एक बार किया है. वरुण का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसके लिए वरुण की तारीफ भी कर रहे हैं.

Published by Hitesh Songara on 21 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles