अब जैकलीन फर्नांडीज के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं कार्तिक आर्यन

Get Daily Updates In Email

सुपरहिट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से दर्शकों का दिल जीत चुके कर्तिंक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलांदियों पर है. उन्हें एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. खबर तो यह भी है कि उन्होंने कई दिग्गज एक्ट्रेसेस के साथ फिल्में साइन भी कर ली हैं. वहीं कार्तिक को लेकर एक नई खबर सामने आई है वो एक और फिल्म को साइन कर ली है. वहीं इससे पहले इस रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को फाइनल किया जा रहा था.

courtesy

ख़बरें तो यह भी है कि इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट सलमान खान की हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट किया जाएगा. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड को बेहतरीन फिल्में दे चुके और राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित निर्देशक अभिषेक जैन एक कन्नड सुपरहिट फिल्म ‘किरिक पार्टी’ का हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं. यह 2016 में आई थी और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म की कहानी को दर्शकों ने इतना पसंद किया था कि फिल्म पूरे पांच महीने तक सिनेमाघरों में लगी रही थी.

courtesy

अभिषेक ने इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को फाइनल कर लिया है. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए वे जैकलीन से लगातार संपर्क कर रहे है. फ़िलहाल जैकलीन फर्नांडीज ने इस फिल्म को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में देखा गया था.

courtesy

वहीं इसके अलावा कार्तिक आर्यन एक और फिल्म ‘लुका छुपी’ में भी काम कर रहे हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी कि उन्हें करण जौहर ने अपने एक बड़े प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया. करण करीना और अक्षय के साथ कार्तिक आर्यन को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे. पर समय से पहले ही मीडिया में प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देने के कारण करण ने कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि फीस की ज्यादा डिमांड की वजह से उन्हें फिल्म से हाथ धोना पड़ा.

Published by admin on 22 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles