इरफान खान को बहुत मिस कर रहे हैं ‘कारवां’ डायरेक्टर आकर्ष खुराना, शेयर की फिल्म से जुड़ी यादें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर इरफ़ान खान इन दिनों देश से बाहर अपना ईलाज करवा रहे हैं. ऐसे में इरफ़ान के साथ ही उनके फैंस भी उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं. इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

Courtesy

अब ऐसे में इरफान की कमी खलना को लाजमी है. हाल ही में ‘कारवां’ के डायरेक्टर आकर्ष खुराना ने इरफान खान को लेकर बातें की. डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले ही वे अपनी फिल्म के मुख्य एक्टर इरफ़ान खान को निर्देशित करने की बात से नर्वस हो गए थे. इसके पीछे की वजह यह थी कि इरफ़ान अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.

Courtesy

आकर्ष ने आगे बताया कि, ‘इरफान के बारे में मुझे सबसे ज्यादा पसंद है कि उनके पास एक प्रोसेस होता है और वह बहुत सारा होमवर्क करते है, लेकिन इरफ़ान कभी भी इस चीज़ को रुकावट नहीं बनने देते. वह सामान्य और चंचल है और जैसे ही कैमरा रोल होता है तो वह भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, एक संपूर्ण नए व्यक्तित्व में बदल जाते है. फ़िल्म की शूटिंग करते वक़्त हमें बेहद मज़ा आया और और अब जब वह अपने इलाज के लिए दूर है ऐसे में हम सभी उन्हें बेहद याद कर रहे हैं.’

‘कारवां’ फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में इरफान खान के साथ अलावा सलमान और मिथिला पालकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फ़िल्म की कहानी 3 अनजान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है.फिल्म में अचानक इन तीनों की मुलाकात होती है. तीनों अपनी लाइफ के अलग-अलग पहलुओं से परिचित रहते हैं. जिसके बाद से तीनों की जिंदगी में कई बदलाव आते हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles