एन.टी. रामा राव की बायोपिक में श्रीदेवी के किरदार में नजर आ सकती हैं रकुलप्रीत

Get Daily Updates In Email

जैसा की हम जानते हैं 24 फरवरी को बॉलीवुड की दिग्गज और सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अचानक से दुनिया को अलविदा कह दिया था. जो कि सिनेमा प्रेमियों और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे दुखद घटना रही है. इस घटना ने सभी के दिलों को तोड़ दिया था. श्रीदेवी के गुजर जानें के बाद से उनकी बायोपिक बनाने को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है. लेकिन भी तक इस बात को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है.

Shridevi looking beautiful in Saree..Yay or Nay ?? 😘😘 Follow 👉 @filmyaffairs ✓✓ #bollywood #indianactress #award #filmyaffairs #beautiful

A post shared by 🄵🄸🄻🄼🅈🄰🄵🄵🄰🄸🅁🅂 (@filmyaffairs) on

इसके साथ ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के फैंस के लिए खुशखबरी है. जी हाँ, जल्द ही साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. रामा राव की बायोपिक में श्रीदेवी की कहानी भी देखने को मिलेगी. बता दें कि श्रीदेवी को कई साउथ फिल्म्स में भी देखा जा चुका है. जिसके चलते एन.टी. रामा की फिल्म में श्रीदेवी का रोल भी होगा. इस खबर को सुनकर सभी बहुत खुश हैं. सभी को उनके किरदार को लेकर भी उत्सुकता है तो बता दें कि फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत उनका किरदार निभा सकती हैं. रकुलप्रीत को ‘यारियां’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

Good Evening Darlings

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreetsingh.official) on

बताया जा रहा है कि 100 करोड़ की लागत से बन रही इस बायोपिक फिल्म में ‘अय्यारी’ की एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह श्रीदेवी की भूमिका में नजर आएंगी. खबर यह भी है कि फिल्म में विद्या बालन और रवि किशन भी नजर आ सकते हैं. वहीं एन.टी.आर की बायोपिक में श्रीदेवी की कहानी भी दिखाई जाएगी. साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस रकुलप्रीत को श्रीदेवी के रोल के लिए अप्रोच किया गया है.

श्रीदेवी और एन.टी.आर की गहरी दोस्ती थी. एन.टी.आर और श्रीदेवी ने लगभग 14 फिल्मों में साथ काम किया है. श्रीदेवी उनकी सहयोगी कलाकार के साथ-साथ उनकी एक अच्छी दोस्त भी थीं. इसी के चलते श्रीदेवी और एनटीआर के रिश्तों को उनकी बायोपिक में दिखाया जाएगा.

 

Published by admin on 22 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles