‘धड़क’ की कमाई में रिलीज़ के दूसरे दिन हुई 26.75% की ग्रोथ, कमाई पहुंची 19.75 करोड़ के पार

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर ‘धड़क’ सिनेमाघरों में आ चुकी है और फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी अच्छा रिव्यू मिला है. यह जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है. वहीं फिल्म में उनकी एक्टिंग को पसंद भी किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरह ईशान खट्टर की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा कमाई कर रही हैं. वहीं अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. फिल्म में पहले दिन 8.71 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी.

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को शेयर किया है. तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 26.75% ग्रोथ के साथ शनिवार को 11.04 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 19.75 करोड़ पर पहुंच चुका है. न्यू कमर्स के हिसाब से फिल्म ने अच्छी कमाई की है.

courtesy

फिल्म काफी समय से चर्चा में थी और फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी काफी पसंद किया गया था. सभी को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म से काफी उम्मीद है. वहीं अब दर्शक फिल्म को पसंद भी कर रहे हैं. साथ ईशान खट्टर के साथ उनकी केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है. सभी ईशान खट्टर के काम से भी काफी खुश हैं. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ की गई है.

courtesy

गौरतलब है फिल्म नागराज मंजुले की मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. फिल्म अपने शूटिंग के समय से ही चर्चा में रही है. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. फिल्म के रीमेक को मेवाड़ी बैकग्राउंड में बनाया गया है.

Published by admin on 22 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles