नोरा फतेही ने सिखाया ‘दिलबर’ गाने पर फैंस को डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर’ सॉंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने में नोरा फतेही ने अपनी बेली डांसिंग का जलवा दिखाया है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपने फैंस को ‘दिलबर’ गाने पर डांस सिखा रही हैं.

@norafatehi teaches some dance steps on her siperhit album #dilbardilbar #tseries #norafatehi #johnabraham #norafatehifans #bellydancing #danceform #bollywoodactress #bollywooddancing #celebrity #famous #hollywood . . . Follow @filmfashionfood for updates

A post shared by FiFaFoo (@filmfashionfood) on

इस वीडियो में नोरा फैंस को यह बता रही हैं कि उन्होंने कैसे फिल्म के लिए इस गाने में डांस किया है. दर्शक इस वीडियो को भी ढ़ेरों लाइक्स दे रहे हैं. बता दें फिल्म का यह गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को अब तक करीबन 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

‘दिलबर’ गाना संजय कपूर की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के गाने ‘दिलबर’ का रीमेक है. इस गाने के पुराने वर्जन में सुष्मिता सेन और संजय कपूर नजर आए थे. उस गाने को भी बहुत पसंद किया गया था. इस गाने में सुष्मिता ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया था.

बता दें ‘दिलबर’ गाने के बाद इसका मेकिंग वीडियो भी सामने आ चुका है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा के साथ ही फिल्म क्रू ने भी बहुत मेहनत की है. ​’दिलबर’ के मेकिंग वीडियो से यह भी पता चलता है कि इस गाने को रीक्रिएट करने का आइडिया भूषण कुमार का था. फिल्म के इस गाने को लेकर जॉन अब्राहम का कहना है कि उन्होंने नए वर्जन को पुराने से ज्यादा एन्जॉय किया है. जॉन अब्राहम ने आगे कहा कि नोरा ज‍िस तरह डांस करती है वैसे तो मैं करने की सोच भी नहीं सकता हूँ. अगर करूंगा तो मेरी बोन में दर्द हो जाएगा.

courtesy

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म में जॉन अब्राहम भ्रष्ट नेता और लोगों को सबक सिखाते हुए नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles