‘मुझे नहीं लगता कि मैं अभी स्टार हूं, मैं बस एक कलाकार बनने की कोशिश कर रही हूं’- जाह्नवी कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को लेकर चर्चा हो रही है. इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ हुई है. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है.

फिल्म रिलीज़ होने के बाद एक्ट्रेस का कहना है कि फिल्म के सफल होने से उन्हें नहीं लगता है कि वह एक स्टार बन गई हैं लेकिन वह एक सर्वश्रेष्ठ कलाकार बनने की कोशिश कर रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपने को-स्टार ईशान खट्टर और निर्देशक शशांक खेतान के साथ फिल्म के बारे में बात की. इंटरव्यू के दौरान जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि, ‘क्या ‘धड़क’ की सफलता से वह खुद को स्टार मानने लगी हैं तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं अभी स्टार हूं, मैं बस एक कलाकार बनने की कोशिश कर रही हूं.’

जाह्नवी ने आगे बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा और सबसे अच्छी तारीफ ‘धड़क’ डायरेक्टर  निर्देशक शशांक खेतान से मिली है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब शशांक ने उनसे कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है, लेकिन फिल्म को जो जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, वह उनकी लिए सबसे बड़ी प्रशंसा है.

#._. #OOTD #Love💙 #janhvians🦋 #janhvikapoor

A post shared by janhvi._.kapoor21 (@janhvi._.fanclub21) on

बता दें फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है. इस फिल्म के प्रोडयूसर करण जौहर हैं. बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 8 करोड़ 71 लाख रुपए की कमाई की. वहीं दूसरे द‍िन फिल्म ने 11.04 करोड़ रुपए की कमाई की. अब तक फ़िल्म का कुल कलेक्शन 19.75 करोड़ पहुंच चुका है.

अपनी डेब्यू फिल्म की सक्सेस से एक्ट्रेस बेहद खुश हैं. फिल्म स्टार्स के साथ ही आम लोग भी फिल्म की तारीफ़ कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles