‘मैं एक तरह के किरदार नहीं कर सकती, मैं अपने किरदार में कई परतें चाहती हूं’ – शिखा तलसानिया

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ दर्शकों को बेहद पसंद आई है. इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में नजर आईं थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकार्ड्स तोड़े हैं. ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्म में काम करने को लेकर शिखा तलसानिया काफी खुश हैं.

When you have magicians for friends! Thank you my darling @ishaannair7 , thank you for always being magical 😘 📸: @ishaannair7 💄: @salechav 👗: @sanyakapoor @snehaindulkar

A post shared by Shikha Talsania (@shikhatalsania) on

इस फिल्म के लिए उन्हें भी काफी तारीफे मिल रही है. शिखा तलसानिया का कहना है कि वह एक तरह के किरदार नहीं कर सकती और वह विविधतापूर्ण किरदार निभाना पसंद करती है. हाल ही में शिखा एक्टर पुलकित सम्राट और अंगिरा धर के साथ जूम के शो ‘ओपन हाउस विद रेनिल’ में पहुंची थीं. जहां उन्होंने खुलकर बातें की.

इस दौरान शिखा ने कहा, ‘मैं एक तरह के किरदार नहीं कर सकती. मैं एक मोटी लड़की का किरदार नहीं निभा सकती जो या तो बस भूखी है या हॉर्नी है और मैं अपने किरदार में कई परतें चाहती हूं. आप मुझे विभिन्न तरह की भूमिकाएं दीजिए और मैं आपको बेहतरीन अभिनय करके दिखाती हूं.’

शिखा के बारे में बात करें तो ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है. शिखा इस फिल्म से पहले कई शार्ट फिल्म्स, वेब शोज और फीचर फिल्म्स कर चुकी हैं. सबसे पहले शिखा टेलीविज़न शोज की प्रोडक्शन टीम में काम करती थी. इसके बाद उन्हें फिल्म ‘वेक अप सीड’ में देखा गया था. इसके साथ ही इन्हें फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ में एक छोटे से सिन में देखा गया था. शिखा टीविएफ का शो ‘बिस्ट’ भी कर चुकी हैं.

इस दौरान पुलकित ने कहा कि फिल्मों में उनके आने के निर्णय से पहले उनके पिता खुश नहीं थे, लेकिन बाद में वह मान गए. बता दें एक्टर की फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है.

मौजूदा एक्ट्रेस अंगिरा ने भी बताया कि जब उन्होंने अपने उस समय के मित्र को अभिनय में आने की इच्छा बताई तो उसने उनसे बात करना बंद कर दिया, लेकिन अभिनेत्री ने अपने सपनों की उड़ान भरी और आज इस मुकाम पर हैं.

 

 

 

Published by Chanchala Verma on 22 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles