अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ को पूरे हुए 7 साल, डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

अजय देवगन की हर फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आती है. उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकार्ड्स भी तोड़ती है. अपनी संजीदा और बेहतरीन एक्टिंग के चलते वे लाखों दिलों को अपना फैन बना चुके हैं. अजय देवगन को उनकी फिल्म ‘सिंघम’ के लिए भी बेहद पसंद किया था. इस फिल्म में वे पुलिसवाले की भूमिका निभाते नजर आए थे. फिल्म 7 साल पहले रिलीज़ हुई थी.

#singham 7 YEARS OF SINGHAM #singham @ajaydevgn #ajaydevgn

A post shared by ★__AJAY_DEVGN_ fan _★ (@ajay_devgn_fan_hyderabad) on

फिल्म के 7 साल पूरे होने पर फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म में अजय देवगन के केरेक्टर बाजीराव सिंघम को प्रतिष्ठित बनाने के लिए सभी का आभार जताया. रोहित शेट्टी ने आगे लिखा, ‘सिंघम के आज सात साल मनाते हुए मैं सिंघम को एक प्रतिष्ठित चरित्र बनाने के लिए सभी क्षेत्रों के प्रत्येक लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं.’

आगे उन्होंने कहा, ‘शूटिंग शुरू होने के पहले दिन से रिलीज होने के दिन तक सिंघम साढ़े चार महीने में बनी, इस फिल्म ने न सिर्फ बाक्स ऑफिस पर कमाई की, बल्कि दर्शकों का प्यार व सम्मान भी पाया.’

बता दें फिल्म साल 2011 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म की कहानी एक ईमानदार और बहादुर पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम के जीवन पर आधारित थी. फिल्म में अजय देवगन गलत और अन्याय के खिलाफ लड़ते नजर आते हैं. इस फिल्म में काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए भी उन्हें खूब सराहा गया था. फिल्म में अजय देवगन एक भ्रष्ट राजनेता जयकांत शिर्के से लड़ते नजर आते हैं.

फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बेनर तले रिलीज़ किया गया था. फिल्म दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि ‘सिंघम’ के बाद फिल्म का सिक्वल ‘सिंघम रिटर्न्स’ भी बनाया गया. इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म साल 2014 में रिलीज़ की गई थी.

Published by Chanchala Verma on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles