करण के बच्चों रूही और यश के साथ कलरफूल बॉल्स से खेलते नजर आए तैमूर, करण ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले तैमूर अली खान अपने जन्म के बाद से ही सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई फोटो और वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होती रहती है. वे कभी अपनी मॉम करीना के साथ तो कभी अपने पापा सैफ अली खान के साथ स्पॉट किए जाते हैं.

Ye lo mera signature pose😍🤣😘🎈☺️

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

हाल ही में तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वे बाथ टब में डाली गेंदों के बीच बैठकर खूब मस्ती कर रहे हैं. वैसे आपको यह भी बता दें कि इस मस्ती में उनका साथ दे रहे हैं करण जौहर के बच्चे रूही और यश जौहर.

PLAY DATE!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

तैमूर का यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक  8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखकर यह तो साफ है कि डेढ़ साल के तैमूर मस्ती करने में सबके बाप हैं. वीडियो के आखिर में करीना कपूर खान कुछ खाते हुए नजर आ रही हैं. वे अपने बेटे को इस तरह से मस्ती करते हुए देखकर हंस रही हैं.

यह भी बता दें कि इस वीडियो को करण जौहर ने शूट किया है. हाल ही में तैमूर के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा था कि, तैमूर एक खास अटेंशन पाने वाला बच्चा है पर उन्हें इस बात पर खुशी होगी. अगर वो सामान्य आदमी की तरह अपना जीवन व्यतीत करें. लेकिन चूंकि हम सेलेब्रिटी हैं तो हर जगह जा नहीं सकते, सड़क पर घूम नहीं सकते, पानी पूरी खा नहीं सकते. देश में बहुत ही कम ऐसी जगह बची हैं जहां कैमरों से हम बच पाएं. पटौदी पैलेस उनमें से एक है.

सैफ ने आगे कहा कि तैमूर को पहले ही बहुत सारा मीडिया अटेंशन मिल चुका है और उम्मीद कि आगे चलकर उसे इससे बहुत फर्क नहीं पड़ेगा. हां उसे मीडिया के साथ बर्ताव का ध्यान रखना होगा. सैफ अली खान को हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में नजर आए थे. इसके लिए वे काफी चर्चा में रहे. वे जल्द ही फिल्म ‘बाज़ार’ में भी नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles