बंदगी के पोस्ट किए आईफोन ऐड को देख युवक ने किया फ़ोन बुक, लेकिन डिलीवरी में मिला फ़ोन का डमी

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी बंदगी कालरा कई बार चर्चा का विषय बन चुकी हैं. लेकिन लंबे समय के बाद बंदगी एक बार फिर से चर्चा में आई हैं. बता दें बंदगी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है जिस वजह से वे सुर्ख़ियों में आई हैं.

#party #me #cute #tbt #photooftheday #picoftheday #igers #girl #beautiful #instadaily #iphoneonly #follow #igdaily #bestoftheday #tagblender #jj #sky #nofilter #fashion #followme #fun #sun #bandagikalra #bandagi #bigboss11 #bigboss

A post shared by Bandagi kalra_official🔵 (@bandagikalra_officiall) on

बता दें बंदगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ‘फेक आईफोन ऐड’ शेयर किया था, जिसकी वजह से एक युवक इसके झांसे में आ गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, युवराज सिंह यादव, ने बंदगी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. युवराज ने बताया कि बंदगी ने अपने इंस्टाग्राम पर आईफोन X का एक फेक ऐड पोस्ट किया था. इस आईफोन X का की असली कीमत 83,000 हजार रुपए थी, लेकिन एड के अनुसार इस फोन को दिल्ली बेस्ड एक कंपनी मात्र 61,000 रुपए में ही दे रही थी.

इसके बाद युवराज ने फोन बुक करवा लिया. फोन बुक करवाने के लिए युवराज ने एक नंबर पर 13,000 रुपए का पेटीएम किया, लेकिन जब उसने दोबारा से बंदगी के इंस्टाग्राम अकाउंट को चैक किया तो वह एड उनके अकाउंट से डिलीट किया जा चुका था. इसके बाद युवराज को शक हुआ जिसके बाद उसने कंपनी से संपर्क किया जिसके बाद कंपनी वालों ने भी युवराज को इस बात का दिलासा दिलाया कि उन्हें फोन जल्द ही मिल जाएगा.

कुछ समय बाद युवराज के घर कुरियर आया. बाकि बचे हुए 48,000 रुपए देकर युवराज ने कुरियर खोला तो उन्हें आईफोन X का डम्मी मिला. जिसके बाद युवराज को यह कन्फर्म हो गया कि उनके साथ धोखा हुआ है. जिसके बाद उन्होंने बेंगलुरु के पुलिस स्टेशन मराठाहल्ली में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस निरीक्षक सादिक पाशा ने कहा है कि बंदगी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्योंकि वह धोखाधड़ी के मामले में आंशिक रूप से शामिल थीं.

जिसके बाद पुलिस ने बंदगी को ईमेल भी किया गया है.

Published by Chanchala Verma on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles