‘भाबीजी घर पर हैं’ से रुख्सत नहीं होंगी ‘गोरी मेम’ सौम्या टंडन, शो के प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

टीवी का कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस शो में अनिता भाभी के किरदार में नजर आने वाली सौम्या टंडन को भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. कुछ दिनों पहले से यह खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस इस शो को अलविदा कहने वाली हैं लेकिन अब यह साफ़ हो गया है कि सौम्या शो नहीं छोड़ रही हैं.

My Lifeline! Soulmate ❤️! My Life! My Love @saumyas_world_ 😍 why so Hot..

A post shared by saumya tandon fc (@saumya_tondon) on

हाल ही में शो की प्रोड्यूसर बेनेफर कोहली ने बातचीत के दौरान बताया कि सौम्या के शो छोड़ने की खबर महज एक अफवाह है. आगे उन्होंने बताया कि सौम्या को हेपेटाइटिस हुआ था, जिसका इलाज करवा रही हैं. जिसके बाद प्रोड्यूसर ने कहा कि सौम्या जल्द ही शूटिंग पर लौटेंगी.

Saree 😍🌼 @saumyas_world_.

A post shared by saumya tandon fc (@saumya_tondon) on

वायरल हो रही ख़बरों की मानें तो सौम्या को लेकर यह खबर भी जोरो पर थी कि वे बिग बॉस में दिखाई दे सकती हैं.

Sweetful Day 😊 @saumyas_world_..

A post shared by saumya tandon fc (@saumya_tondon) on

बात करें सौम्या के करियर की तो वे ‘जब वी मेट’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में वे करीना कपूर की बहन के किरदार में नजर आई थीं. लेकिन इस फिल्म के बाद उनका फ़िल्मी करियर नहीं चला. इन दिनों वे ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी बतौर होस्ट नजर आ रही हैं.

Adorable Look ❤️ on Stage dress By @nikihitatandon 😊 @saumyas_world_ 😍..

A post shared by saumya tandon fc (@saumya_tondon) on

अपने शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के एक एपिसोड के लिए गोरी मेम सौम्या टंडन 55 हजार रुपए चार्ज करती हैं. एक समय पर सौम्या बहुत चर्चा में थीं क्योंकि उन्हें मुंबई की लोकल ट्रैन में देखा गया था. सौम्या का कहना है कि उनका घर शूट लोकेशन से 75 किलोमीटर दूर है. ऐसे में ट्रैन से सफर करना ही उनके लिए सही रहता है.

TV's Superstars 😊😘😍❤️ @saumyas_world_..

A post shared by saumya tandon fc (@saumya_tondon) on

बता दें सौम्या तीन साल से इस शो में नजर आ रही हैं. सौम्या से पहले शो की अंगूरी भाभी बनीं शिल्पा शिंदे का शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता से विवाद हुआ था जिसकी वजह से शिल्पा शिंदे ने यह शो छोड़ दिया था. जिसके बाद शो में शुभांगी अत्रे नई अंगूरी भाभी बनकर आईं. शो में उन्हें भी बेहद पसंद किया जा रहा है.

Published by Chanchala Verma on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles