भारत के लोगों और कल्चर से इंस्पायर होती हैं एमी जैक्सन, ट्वीट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन को आज सभी जानते हैं. ब्रिटेन की रहने वाली एमी को कई फिल्मों में देखा जा चुका है. जिसके चलते उनकी फैन फोलोइंग भी बहुत अच्छी है. इसके साथ ही एमी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनका कोई ना कोई फोटो सामने आता ही रहता है, जिसे लोग बहुत पसंद भी करते हैं.

Ribbons in her hair and her eyes gleamed green 🎀

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

हाल ही में एमी ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने अपने भारत के अनुभव को बताया है. एमी कहती है कि, ‘मैं जब भी भारत जाती हूं तो बुरी तरह प्रेरित हो जाती हूं. क्या वह संस्कृति है? लोग हैं? बिरयानी है? सूची में ये सभी ऊपर हैं.’

बता दें कि ब्रिटिश ब्यूटी एमी ने ‘मद्रासपट्टिनम’ नामक एक तमिल फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. इसी के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत फिल्म ‘एक दीवाना था’ से हुई थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रतिक बब्बर भी नज़र आए थे. इस फिल्म में उन्होंने मलयाली लड़की की भूमिका निभाई थी. जिसके लिए उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था. इसके बाद भी एमी को कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. जिसमें ‘सिंग इज़ ब्लिंग’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी नज़र आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी.

Back to base 🇬🇧

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

वर्कप्लेस की बात करें तो एमी जल्द ही रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत ‘2.0’ में दिखेंगी. इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है क्योंकि काफी समय बाद अक्षय को एक विलन का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. वहीं बताया जा रहा है कि यह फिल्म ‘रोबोट’ का सेकंड पार्ट हैं. फिल्म ‘रोबोट’ को भी बहुत पसंद किया गया था. जिस फिल्म में रजनीकांत के साथ ही ऐश्वर्या राय भी नज़र आई थीं.

Published by admin on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles