मेघा बनीं मराठी बिग बॉस की विनर, मिला 50 लाख रूपए का ईनाम

Get Daily Updates In Email

कलर्स टीवी के शो बिग बॉस के सभी फैन हैं. इस शो के हर सीजन की रेटिंग शानदार रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने इस शो के 11 वें एपिसोड को होस्ट किया था जिसकी विनर शिल्पा शिंदे रही हैं. ऐसा कहा जाता है कि यहाँ से निकलने वाले हर प्रतिभागी को फिल्म या टीवी इंडस्ट्री में कोई ना कोई काम तो मिल ही जाता है.

वहीं यह शो सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि कलर्स मराठी में भी आता है. मराठी के इस शो में मराठी टेलीविज़न के स्टार्स मौजूद रहते हैं. रविवार को इस ही शो का फिनाले हुआ था. जिसमें मेघा धड़े ने पुष्कर जोग को हराकर बिग बॉस की ट्राफी हासिल कर ली है. यह ट्राफी पाकर मेघा बहुत ही खुश नज़र आ रही हैं. ट्राफी के साथ ही मेघा को 50 लाख रूपए का इनाम भी मिला है.

बता दें कि 15 कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस मराठी की शुरुआत हुई थी. जिसमें सभी ने बेहतरीन परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया था. अपनी परफॉरमेंस के ही चलते एक एक करके सब बाहर होते चले गए. वहीं 6 प्रतिभागी फिनाले में पहुंचे. जिसमें मेधा धड़े, पुष्कर, स्मिता गोंडकर, आस्ताद काले, साईँ लोकुर और शर्मिष्ठा राउत के नाम शामिल हैं. इन सभी ने लोगों को बहुत एंटरटेन किया था लेकिन कोई भी मेघा की पॉपुलैरिटी को मैच नहीं कर पाया.

वहीं इस शो को महेश मांजरेकर ने होस्ट किया था. बिग बॉस मराठी के पूरे सीजन में कई तकरार और लड़ाईयां देखने को मिली थीं. जिसके चलते शो के आखिरी एपिसोड में दर्शकों का काफी मनोरजंन हुआ है. बता दें कलर्स बिग बॉस हिंदी भी जल्द ही शुरू होने वाला है. बिग बॉस सीजन 12 के लिए ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं. जिसके लिए सभी बहुत उत्साहित भी हैं. हर साल की तरह इस बार भी बिगबॉस में धमाल होने वाला है.

Published by admin on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles