वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, ‘ठग्स लाइफ’ कैप्शन के साथ शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ख़िताब पाने के बाद से सुर्ख़ियों में हैं. वे कई इवेंट और अवार्ड शोज में जाती रहती हैं. इन दिनों मानुषी लंदन में वीकेंड एंजॉय कर रही हैं. जहां से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं.

It’s always happy hour when I’m out in the sun ☀️

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी के ये फोटोज सोशज सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहे हैं. इन फोटोज में वे शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

My place to contemplate 🇬🇧 A short weekend to myself before getting back to work.

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

अपने इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘ठग्स लाइफ’. इस फोटो में वे ठग्स लाइफ लिखी हुई टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

#ThugLife 😎

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

बता दें कुछ दिनों पहले मानुषी दक्षिण अफ्रीका में थीं. जहां वे राष्ट्रपति सिरिल रामाफोसा से भी मिलीं. उनकी राष्ट्रपति से मुलाकात नेल्सन मंडेला के 200वें जन्मदिन पर हुई थी.

इस मुलाकात के बाद मानुषी ने कहा था कि यह उनके लिए बहुत खास है और बेहतरीन है. मानुषी ने फोटोज के साथ बताया कि नेल्सन मंडेला कहा करते थे कि सभी को पढ़ाई और स्वस्थ का एक समान अधिकार है.

साल 2017 में मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. जिसके बाद उन्होंने प्राइड ऑफ इंडिया का मिस फेमिना अवॉर्ड भी अपने नाम किया है.

4M ❤️ #instafamily

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी सोशल साइट्स पर अक्फी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. मानुषी का जन्म हरियाणा के रोहतक में हुआ था.

मानुषी एक टीवी ऐड के लिए रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकी हैं. जिसे लेकर मानुषी का कहना था कि टीवी ऐड के लिए रणवीर सिंह के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहा. आगे मानुषी ने यह भी कहा कि, ‘यह मेरे लिए शानदार अनुभव रहा और पूरा माहौल प्रभावी था. विज्ञापन के लिए मैंने नई चीजें सीखीं और डांस करना बहुत मजेदार रहा.’

आपको बता दें कि मानुषी और रणवीर का यह ऐड क्लब फैक्ट्री के लिए था.

Published by Chanchala Verma on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles