सामने आया ‘मणिकर्णिका’ फिल्म से सोनू सूद का लुक, सदाशिवराव भाऊ के किरदार में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है. अब तक कई महानायकों, क्रिकेटरों पर फिल्म्स बनाई जा चुकी है और अब इस सीरीज में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. जी हां, इन दिनों झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही बायोपिक फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर चर्चाएं जोरो पर हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस का लुक तो सामने आ चुका है.

Mark the date: #KangnaRanaut Starrer #Manikarnika – #TheQueenOFJhansi All Set To Release In #India On 25 January 2019… Cast – #KangnaRanaut , #JisshuSenGupta , #AtulKulkarni , #SonuSood , #AnkitaLokhande……. Director – #Krish…

A post shared by Filmy Guftagoo (@filmyguftagoo) on

इस फिल्म में कंगना के अलावा सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म से जुड़ा सोनू सूद का भी एक फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. जी हां, आपको बता दें कि ‘मणिकर्णिका’ फिल्म में सोनू सूद सदाशिवराव भाऊ की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनका यह नया लुक मराठी कमांडर-इन-चीफ की तरह ही नजर आ रहा है. इस फिल्म के लिए सोनू सूद ने तलवारबाजी भी सीखी है. इसके साथ ही फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए सोनू इंटरनेशनल फाइटर कोरियोग्राफर निव पावेल की टीम के साथ तैयारी कर रहे हैं.

कंगना और सोनू के अलावा अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद, सुरेश ओबेरॉय और पवित्र रिश्ता की अंकिता लोखंडे भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अंकिता फिल्म में लक्ष्मीबाई की सहेली झलकारीबाई के किरदार में नजर आएंगी.

बात करें फिल्म की रिलीज़ डेट की तो फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी. बता दें इससे पहले भी कई बार फिल्म की रिलीज़ डेट बदली जा चुकी है. इस फिल्म के कंगना रनौत ने भी खूब मेहनत की है. इस फिल्म में कंगना भी कई एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी. जिसके लिए कंगना ने भी स्पेशल ट्रेनिंग ली है.

#Manikarnika shooting almost over! #KanganaRanaut @team_kangana_ranaut

A post shared by SheerCheer (@sheercheermedia) on

फिल्म को क्रिस डायरेक्ट कर रहे हैं. तो वहीं जी स्टूडियोज के बैनर तले फिल्म प्रोड्यूज की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles