सारा के फ़िल्मी करियर को लेकर चिंतित हैं सैफ, कहा- ‘अच्छे मेकर्स के साथ काम करना है जरूरी’

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ‘केदारनाथ’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. लेकिन लगातार आने वाली दिक्कतों की वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार चेंज की जा चुकी है. सैफ भी अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुश हैं. ‘केदारनाथ’ फिल्म को लेकर हुई दिक्कतों के बाद अब सैफ अली खान भी मानते हैं कि सारा को बड़ा सबक मिल चुका है.

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा है कि, सारा के साथ केदारनाथ के निर्माता और निर्देशक को लेकर जो विवाद हुआ उससे एक बात की सीख तो मिलती है कि हमेशा अच्छा निर्माता और अच्छे स्टूडियो के साथ काम करना चाहिए ताकि करियर खतरे में न पड़े. आगे सैफ ने सारा को लेकर कहा कि यह बहुत अच्छा है कि सारा स्क्रिप्ट से पूरी तरह आश्वस्त होने के बाद ही अपना फैसला लेती है. फिल्में बनाने में बहुत सारी दिक्कतें आती हैं और अगर कलाकार के पास सही निर्माता हो तो बात बन जाती है. अच्छा है कि सारा करण जौहर और रोहित शेट्टी जैसे मेकर्स के साथ काम कर रही है. आज इस बात का भरोसा है कि कोई तो है जो मेंटर बनकर उसके पीछे खड़ा है.

Courtesy

बता दें सारा की फिल्म केदारनाथ नवम्बर में रिलीज़ होगी. इन दिनों वे ‘सिंबा’ की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इसी बातचीत में तैमूर के स्टारडम के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि, तैमूर एक खास एटेंशन पाने वाला बच्चा है पर उन्हें इस बात पर खुशी होगी. अगर वो सामान्य आदमी की तरह अपना जीवन व्यतीत करें. लेकिन चूंकि हम सेलेब्रिटी हैं तो हर जगह जा नहीं सकते, सड़क पर घूम नहीं सकते, पानी पूरी खा नहीं सकते. देश में बहुत ही कम ऐसी जगह बची हैं जहां कैमरों से हम बच पाएं. पटौदी पैलेस उनमें से एक है.

सैफ ने आगे कहा कि तैमूर को पहले ही बहुत सारा मीडिया अटेंशन मिल चुका है और उम्मीद कि आगे चल कर उसे इससे बहुत फर्क नहीं पड़ेगा. हां उसे मीडिया के साथ बर्ताव का ध्यान रखना होगा. सैफ अली खान को हाल ही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में नजर आए थे. इसके लिए वे काफी चर्चा में रहे. वे जल्द ही फिल्म ‘बाज़ार’ में भी नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles