सैफ अली खान पर पैसा लगाने के लिए नहीं हो रहे निर्माता राजी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज में सभी को सैफ अली खान की एक्टिंग काफी पसंद आई है. सीरीज कलाकारों की अच्छी एक्टिंग के चलते सराहना बटोरने में कामयाब रही तो वहीँ इसके कुछ सीन्स के कारण यह विवादों में भी रही है. सीरिज में सैफ के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ जैसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे को भी देखा गया. सभी ने इस सीरिज से काफी तारीफें बटोरी हैं.

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

वहीँ अगर हम बात करें सैफ अली खान के बॉलीवुड करियर की तो बीते कुछ सालों से बॉलीवुड में उनका सिक्का चल नहीं रहा है. देखने को मिल रहा है कि सैफ की फ़िल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. इसके चलते ही यह भी देखा जा रहा है कि कोई भी निर्माता उनपर दांव लगाने के लिए राजी नहीं हो रहा है.

@jeep #jeep

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

वेब सीरिज ‘सेक्रेड गेम्स’ में उनके अभिनय की तो काफी तारीफ की गई लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड में उनकी वापसी के कोई संकेत नहीं दिखाई दे रहे हैं. पिछले दिनों यह खबर भी सामने आई थी कि निर्देशक शिवम शायर की आने वाली फिल्म के लिए निर्माता सैफ के नाम पर हामी नहीं भर रहे हैं. शिवम ने ‘नाम शबाना’ का निर्देशन किया है और साथ ही उन्होंने उज्मा खान की बायोपिक बनाने की घोषणा भी की थी.

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

इस फिल्म के एक रोल के लिए ही उन्होंने सैफ से भी बात की थी. यहाँ तक कि सैफ ने भी इस रोल में दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन निर्माताओं का कहना है कि, सैफ की मार्केट प्राइस ठीक नहीं चल रही है. इस कारण ही उनकी फिल्म को भी नुकसान हो सकता है जो कि उनके लिए ठीक नहीं है. गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में आई सैफ अली खान की फ़िल्में ‘शेफ’ और ‘कालाकांडी’ भी अच्छी कमाई नहीं कर पाई हैं.

Published by Hitesh Songara on 23 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles