अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सबकुछ है ठीक, अभिषेक ने ट्वीट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि आम लोगों में भी बहुत पसंद किया जाता है. हर कोई उनके प्यार की मिसाल देता है. लेकिन कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए दिख रहे थे.

#aishwaryaraibachchan #aradhyabachchan and #abhisbekbachchan arrival video @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में जहां अभिषेक बच्चन थोड़ा आगे चल रहे थे वहीं ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े पीछे चल रहहि थी. जिसके बाद खबर आ रही थी कि इस जोड़ी के बीच कुछ ना कुछ अनबन चल रही है. यह खबर सामने आने के बाद सब उनके बारे में ही बात कर रहे थे. इसके चलते ही बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी इस तरह की ख़बरों से परेशान हो गए हैं. और उन्होंने आपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह साफ कर दिया है कि दोनों के बीच कोई झगड़ा नहीं चल रहा है.

Courtesy

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ‘आदर के साथ मैं आपसे कहना चाहता हूं कि गलत खबर बनाने से बचें. मैं लगातार पोस्ट करने की आवश्यकता को समझता हूं, लेकिन अगर आप जिम्मेदारी से और शरारती इरादे के बिना ऐसा कर सकते हैं तो वास्तव में इसकी सराहना करेंगे. धन्यवाद.’ बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ लन्दन में तीन दिन की छुट्टी के लिए गए थे. वहां से लौटते वक़्त ही यह वीडियो लिया गया है.

Courtesy

बताया जा रहा है कि अनुराग कश्यप की अगली फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन 8 साल बाद फिर से एक साथ नज़र आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म की चर्चा पिछले एक साल से चल रही है. खबर तो यहां तक आ रही थी कि बच्चन परिवार के चारों सदस्य यानी कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. लेकिन अब तक तो फिल्म में सिर्फ ऐश्वर्या और अभिषेक के होने की पुष्टि हुई है.

Published by admin on 24 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles