‘जीनियस’ में अपने को-स्टार उत्कर्ष शर्मा से मिलकर बहुत खुश हुए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म में आपने सनी देओल के बेटे के किरदार में नजर आए छोटे बच्चे को जरूर देखा होगा. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था और अब वे बड़े हो गए हैं. यही नहीं वे जल्द ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले हैं. उत्कर्ष फिल्म ‘जीनियस’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं.

Gadar Fame jiite #UtkarshSharma is big boy now. 💐👌 #LiveGossip #LiveNews

A post shared by Live News (@liveindia24x7) on

इस फिल्म में उत्कर्ष के साथ अपनी संजीदा एक्टिंग के लिए जाने जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं. उत्कर्ष के साथ काम करके नवाजुद्दीन उनसे काफी इम्प्रेस हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार नवाजुद्दीन जब पहली बार उत्कर्ष से मिले तो उत्कर्ष के विश्व सिनेमा से जुड़े ज्ञान और काम के प्रति उनकी ईमानदारी और गंभीर दृष्टिकोण देखकर काफी खुश हुए थे.

इस बात की पुष्टि करते हुए फिल्म राइटर और डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा, ‘जब मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिला तो वह मेरे साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक थे. लेकिन जब वह उत्कर्ष से मिले तो उनका उत्साह और भी बढ़ गया क्योंकि उन्हें ये महसूस हुआ कि उत्कर्ष बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता बनकर उभरने वाले हैं. साथ ही वे बेहद विनम्र भी हैं. नवाज ने मुझे बताया कि वह वास्तव में उत्कर्ष के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं.’ आगे उन्होंने कहा कि दर्शक फिल्म में दो जीनियसों के संघर्ष को देख सकेंगे.

इस फिल्म में लीड किरदार के तौर पर इशिता चौहान नजर आने वाली हैं. वे भी इस फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में नवाज के साथ उत्कर्ष को देखना बेहद दिलचस्प होगा. दोनों का टकराव फिल्म में काफी रोमांचकारी है. यही फिल्म की हाइलाइट है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है.

#UtkarshSharma & #IshitaChauhan At The Launch Of New Brand & #DesignerStore #SOLTEE

A post shared by InstaMag (@follow_instamag) on

फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 24 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles