‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए 2 साल में तैयार किए गए 20 लाख किलो वजन वाले 2 जहाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी हर फिल्म के लिए तारीफें बटोरते हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की चर्चा काफी दिनों से की जा रही है. आमिर खान आखिरी बार फिल्म ‘दंगल’ में नजर आए थे इस फिल्म को लेकर उन्होंने काफी प्रशंसा हासिल की थी.

✨Happy birthday @_aamirkhan 😍 .#aamirkhan #aamir #boxofficeking #Bollywood #Aamir_khan #Dangal #HBD #thugsofhindostan #tharesameenpar #dhoom3 #3idiots

A post shared by ◀ F A N B O Y ▶ (@start_action_cut) on

इस फिल्म के बाद अब वे ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में भी ऐसा ही धमाल करने वाले हैं. यह एक एक्शन फिल्म होगी. जिसे यशराज फिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है. यह यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है. इस फिल्म में एक्शन तो भरपूर होगा ही लेकिन इस फिल्म में 2 विशाल जहाजों का इस्तेमाल भी किया जाएगा. फिल्म के लिए इन जहाजों का निर्माण किया जा रहा है.

Mr.Perfectionist 💕

A post shared by Aamir Khan (@aamirkhanteam) on

बता दें ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए बनाए जाने वाले इन 2 जहाजों का वजन 2 लाख किलोग्राम होगा. इन जहाजों को बनाने में 1000 से ज्यादा लोगों की मदद ली गई है. इन जहाजों को बनाने में 1 साल से ज्यादा का समय लगा है. इसे बनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय डिजाइनरों की मदद भी ली गई है. अब ऐसे में फिल्म के लिए लोगों की जागरूकता और भी बढ़ जाती है.

फिल्म के मेगा-एक्शन एडवेंचर के लिए, समुद्र और जहाज बहुत इम्पोर्टेन्ट और अभिन्न हिस्सा है. यशराज फिल्म्स और आमिर दोनों के अनुसार यह फिल्म हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक का सबसे बड़ी फ़िल्म होगी. इस फिल्म में आमिर खान के साथ कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं.

फिल्म में बिग बी भी एक्शन सीन्स परफॉर्म करते नजर आने वाले हैं. फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. यक़ीनन फिल्म को देखना बेहद दिलचस्प होगा.

Published by Chanchala Verma on 24 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles